न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : अपराधी रघु पूर्ति की हत्या उसके ही साथियों ने की, पुलिस को झाड़ियों में मिली लाश

अपराधी रघु पूर्ति की उसके ही साथियों ने गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. शुक्रवार को भांजे ने हरला थाने में मामले की जानकारी दी.

328

Bokaro : अपराधी रघु पूर्ति की उसके ही साथियों ने गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. शुक्रवार को भांजे ने हरला थाने में मामले की जानकारी दी. देर शाम पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद बालीडीह ओपी थाना क्षेत्र के कुलिंग पौंड एक नंबर के पास झाड़ियों से शव को बरामद किया. झाड़ियों के पास खून के काफी धब्बे मिले. घटना की सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी समेत हरला इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. बताया गया कि 35 वर्षीय रघु पूर्ति सिटी थाना क्षेत्र के दुग्गल गेट के समीप झोपड़ी में रहता था. रघु पूर्ति का आपराधिक इतिहास रहा है और अभी हाल ही में वह जेल से छूटकर बाहर आया था. कहा जा रहा है कि रांची के सिल्ली में पेट्रोप पंप के मालिक की हत्या में भी वह शामिल था. घटना के बाबत मृतक रघु के भांजे का कहना है कि वह अपने मामा रघु के साथ घूमने रांची से यहां आया था.

गुरुवार की रात बालीडीह ओपी थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास तीन लोग रघु को लेकर गये और उसे दूर हो जाने को कहा. उसके बाद रघु की उन लोगों के साथ बकझक हो गयी और फिर उसमें से एक ने रघु को गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें : गोमिया के छात्र की बोकारो के तुपकाडीह में हत्या, जांच में जुटी पुलिस

hosp3

   गोली की आवाज सुन कर रघु का भांजा वहां से भाग गया

गोली की आवाज सुन कर रघु का भांजा वहां से भाग गया. देर रात तक रघु के भांजे ने घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. फिर सुबह मामले की जानकारी रघु की पत्नी और परिवार वालों को दी तो सभी थाना गये और पुलिस को मामले की जानकारी दी. हरला पुलिस महेशपुर में शव की काफी खोजबीन की लेकन वहां जमीन पर सिर्फ खून के धब्बे मिले. बाद में काफी खोजबीन के बाद कुलिंग पौंड एक नंबर के पास झाड़ियों में छुपाकर रखा गया शव पुलिस ने बरामद कर लिया. अब पुलिस रघु के भांजे से पूछताछ कर रही है. उसने तीन लोगों के नाम बताये हैं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: