BokaroJharkhand

बोकारो : अपराधी रघु पूर्ति की हत्या उसके ही साथियों ने की, पुलिस को झाड़ियों में मिली लाश

Bokaro : अपराधी रघु पूर्ति की उसके ही साथियों ने गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. शुक्रवार को भांजे ने हरला थाने में मामले की जानकारी दी. देर शाम पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद बालीडीह ओपी थाना क्षेत्र के कुलिंग पौंड एक नंबर के पास झाड़ियों से शव को बरामद किया. झाड़ियों के पास खून के काफी धब्बे मिले. घटना की सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी समेत हरला इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. बताया गया कि 35 वर्षीय रघु पूर्ति सिटी थाना क्षेत्र के दुग्गल गेट के समीप झोपड़ी में रहता था. रघु पूर्ति का आपराधिक इतिहास रहा है और अभी हाल ही में वह जेल से छूटकर बाहर आया था. कहा जा रहा है कि रांची के सिल्ली में पेट्रोप पंप के मालिक की हत्या में भी वह शामिल था. घटना के बाबत मृतक रघु के भांजे का कहना है कि वह अपने मामा रघु के साथ घूमने रांची से यहां आया था.

Jharkhand Rai

गुरुवार की रात बालीडीह ओपी थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास तीन लोग रघु को लेकर गये और उसे दूर हो जाने को कहा. उसके बाद रघु की उन लोगों के साथ बकझक हो गयी और फिर उसमें से एक ने रघु को गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें : गोमिया के छात्र की बोकारो के तुपकाडीह में हत्या, जांच में जुटी पुलिस

   गोली की आवाज सुन कर रघु का भांजा वहां से भाग गया

गोली की आवाज सुन कर रघु का भांजा वहां से भाग गया. देर रात तक रघु के भांजे ने घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. फिर सुबह मामले की जानकारी रघु की पत्नी और परिवार वालों को दी तो सभी थाना गये और पुलिस को मामले की जानकारी दी. हरला पुलिस महेशपुर में शव की काफी खोजबीन की लेकन वहां जमीन पर सिर्फ खून के धब्बे मिले. बाद में काफी खोजबीन के बाद कुलिंग पौंड एक नंबर के पास झाड़ियों में छुपाकर रखा गया शव पुलिस ने बरामद कर लिया. अब पुलिस रघु के भांजे से पूछताछ कर रही है. उसने तीन लोगों के नाम बताये हैं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Samford

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: