न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोमिया के छात्र की बोकारो के तुपकाडीह में हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सिर पर गभींर चोट के निशान मौजूद है.

580

Bermo : बेरमो अनुमंडल के गोमिया प्रखंड अंतर्गत तुलबूल ग्राम पंचायत के चिलैया टांड ग्राम निवासी पंचायत समिति सदस्य हेमंत केवट के एकलौते पुत्र तथा पॉलिटेक्निक के शुक्रवार 19 वर्षीय छात्र जयदेव केवट उर्फ प्रकाश केवट का शव बोकारो के तुपकाडीह स्थित रेलवे लाईन के किनारे पाया गया. मृतक छात्र की हत्या धारदार हथियार से की गयी है. छात्र के शव को बालीडीह पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बोकारो भी भेज दिया गया है. मृतक छात्र का दाहिना पैर एवं बांया हाथ कटा हुआ है. साथ ही सिर पर गभींर चोट के निशान मौजूद है.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा की धनबाद सीट पर कौन होगा उम्मीदवार, इस पर सत्ताधारी और विपक्षी दलों में मंथन जारी

जूनियर इंजीनियरिंग की कर रहा था पढ़ाई

बताया जा रहा है कि छात्र नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था. जानकारी के अनुसार छात्र जयदेव केवट तांतरी मानगो केवट टोला के रहनेवाले अपने नाना धनेश्वर केवट के घर पर रहकर खुटरी पॉलिटेक्निक कॉलेज से जूनियर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. छात्र गुरुवार 18 अक्टूबर से ही अपने नाना के घर से लापता था. शुक्रवार 19 अक्टूबर को बालीडीह पुलिस द्वारा रेलवे लाइन के किनारे से सूचना के आधार पर शव को जब्त किया.

इसे भी पढ़ें : महागठबंधन में सीटों की दावेदारी पर फंस सकता है पेंच, भाजपा भी भांप रही हवा का रुख

मोबाइल में कॉल कर बुलाया गया था छात्र

गुरुवार 18 अक्टूबर को किसी व्यक्ति ने छात्र जयदेव के मोबाइल पर उसे कॉल करके बुलाया था. कॉल के बाद छात्र जो बाहर निकला तो फिर घर वापस नहीं लौटा. शाम में छात्र के घर नहीं लौटने पर परिवार के सदस्यों द्वारा खोजबीन किया गया परंतु उसका पता नहीं चला.

इसे भी पढ़ें : रावण दहन की सूचना रेलवे अधिकारियों को नहीं दी गयी, ड्राइवरों ने इमरजेंसी ब्रेक्‍स नहीं लगाये

एसपी से जांच की मांग

मृतक छात्र के पिता हेमंत केवट तथा चाचा मुरली केवट ने बोकारो एसपी से मांग की है कि हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने का काम किया जाय. मामले की जांच संबंधित थाना की पुलिस कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: