न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में 100 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी  : ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने चुनावों के नतीजों का अनुमान लगाते हुए बीजेपी को गुंडा पार्टी की उपाधि दे डाली. उन्होंने कहा कि भाजपा पैसों के दम पर जनता के वोट खरीदना चाहती है.

62

NewDelhi :  भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में 100 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह बात कही.   बता दे कि  भाजपा के बीच अमित शाह की रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर तनातनी बढ़ती ही जा रही है. गुरुवार को ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा का रिपोर्ट कार्ड पेश किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में 100 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी.

mi banner add

ममता बनर्जी ने चुनावों के नतीजों का अनुमान लगाते हुए बीजेपी को गुंडा पार्टी की उपाधि दे डाली. उन्होंने कहा कि भाजपा पैसों के दम पर जनता के वोट खरीदना चाहती है. कहा कि भाजपा के नेता 300 से ज्यादा सीटें जीतने का अनुमान लगा रहे हैं लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. इसी दौरान उन्होंने बताया कि किस राज्य में भाजपा  को कितनी सीटें मिलने का अनुमान है.

इसे भी पढ़ेंःआम चुनाव 2019 के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन, 19 मई को 8 राज्यों की 59 सीटों पर होगी वोटिंग

भाजपा को आंध्र प्रदेश में शून्य, तमिलनाडु में शून्य

ममता बनर्जी के हिसाब से भाजपा को आंध्र प्रदेश में शून्य, तमिलनाडु में शून्य, महाराष्ट्र में 20 सीटें मिलने की संभावना है. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में बीजेपी को करीब 200 सीटों का नुकसान होने वाला है. बता दें कि कोलकाता में अमित शाह की रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने प्रचार की सीमा को 20 घंटे पहले ही खत्म कर दिया. टीएमसी बनाम भाजपा की इस जंग में ममता बनर्जी के समर्थन में कई दल नजर आए.

Related Posts

कर्नाटक : सियासी ड्रामा जारी, फ्लोर टेस्ट अटका,  विधानसभा शुक्रवार तक के लिए स्थगित ,भाजपा  धरने पर

भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि वे विश्वास मत पर फैसले तक सदन में रहेंगे.  हम सब यहीं सोयेंगे.

चुनाव आयोग के कदम पर बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, बंगाल में पीएम मोदी की दो रैलियां हैं, प्रचार पर सुबह से क्यों नहीं बैन लगाया गया. चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है. मायावती ने कहा, ‘चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में प्रचार पर गुरुवार रात 10 बजे से प्रतिबंध लगाया है, क्योंकि प्रधानमंत्री की दिन के वक्त दो रैलियां हैं… अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना ही था, तो 16 की सुबह से ही क्यों नहीं…? यह पक्षपातपूर्ण है, और चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, लोकतंत्र के इतिहास में आज काला दिन है. पश्चिम बंगाल पर चुनाव आयोग के आदेश में अनुच्छेद 14 और 21 के अंतर्गत जरूरी प्रक्रिया का अनुपालन नहीं हुआ है तथा आयोग ने सबको समान अवसर देने के संवैधानिक कर्तव्य का निर्वहन भी नहीं किया. यह संविधान के साथ किया अक्षम्य विश्वासघात है. वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि यह आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार दिया है जो अभूतपूर्व, असंवैधानिक और अनैतिक है.

इसे भी पढ़ेंःबाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, गाय को बचाने के दौरान पलटी गाड़ी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: