Lead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

मोदी कैबिनेट से बाहर किये गये आसनसोल के MP बाबुल सप्रियो ने पॉलिटिक्स को कहा GOOD BYE

जानिये फेसबुक पोस्ट में क्या कहा दूसरी पार्टी में जाने के बारे में

Kolkata : इसी महीने की 7 तारीख को नरेंद्र मोदी सरकार से इस्तीिफा देने के बाद बंगाल के वरिष्ठ बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पोस्टत लिखकर अपने दिल का दर्द जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि उनसे इस्ती्फा मांगा गया तो उन्होंने दे दिया. उस वक्तत किसी ने नहीं सोचा होगा कि मन ही मन वह एक बड़ा फैसला ले चुके हैं.

आखिरकार 31 जुलाई को एक और फेसबुक पोस्ट लिखकर सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंलने लिखा – ‘मैं तो जा रहा हूं अलविदा’ इस घोषणा के बाद उनके प्रशंसकों और पार्टी नेताओं में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

इसे भी पढ़ें :स्टेन स्वामी की मौत पर संजीदगी दिखाने वाले सीएम हेमंत ने जज उत्तम आनंद केस में दिखायी उदासीनताः रघुवर दास

advt

विधानसभा चुनावों में हार गये थे

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो राजनीति में आने से पहले बेहद प्रसिद्ध प्लेकबैक सिंगर थे. हाल ही में हुए बंगाल विधानसभा चुनावों में उन्हें पार्टी ने मैदान में उतारा था पर वह जीत हासिल करने में नहीं सफल रहे.

इसके कुछ दिन बाद ही उनसे केंद्रीय मंत्री पद से इस्ती फा मांग लिया गया. तब से वह पार्टी नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें :पंचायतों के स्वरूप पर अब तक पत्ते नहीं खोल रही सरकार

मेरी सिर्फ एक पार्टी बीजेपी’

फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्टी कर बाबुल सुप्रियो ने अपने इस्तीटफे के बारे में सबकुछ बताया है. उन्होंसने लिखा है- ‘मैं किसी और पार्टी में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस या सीपीआईएम, कहीं भी नहीं. न ही किसी पार्टी ने उन्हेंर फोन किया है और न वे कहीं जा रहे हैं.

मैं सिर्फ एक टीम का खिलाड़ी हूं और हमेशा एक टीम का समर्थन किया है. सिर्फ एक पार्टी है बीजेपी वेस्ट् बंगाल. मैंने अमित शाह और जेपी नड्डा के सामने राजनीति छोड़ने की बात की है. मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझे कई मायनों में प्रेरित किया है.’

इसे भी पढ़ें :एकलपीठ के आदेश के खिलाफ दाखिल की अपील, जेपीएससी ने कहा, मेरिट लिस्ट में कोई गड़बड़ी नहीं

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: