Jamshedpur

आदित्यपुर विकास समिति ने वार्ड 35 में बांटे 600 कंबल

Jamshedpur : आदित्यपुर विकास समिति की ओर से आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में आदित्यपुर नगर निगम,  वार्ड संख्या-35 के मोती नगर, साईं कॉलोनी, आदर्श नगर में घर-घर जाकर जरूरतमंदों के बीच 600 कंबल का वितरण किया गया.  इसकी शुरुआत वार्ड-35 के श्री श्री शीतला मंदिर साईं कॉलोनी रोड नंबर एक से की गयी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव अर्जुन प्रसाद यादव और विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी नगीना सिंह, युवा समाजसेवी सत्य प्रकाश, एसएन यादव, राजद नेता देव प्रकाश मौजूद थे.

मुख्य अतिथि अर्जुन प्रसाद यादव और नगीना सिंह ने नगर निगम की आलोचना की और कहा कि प्रत्येक वार्ड में सिर्फ 60 कंबल दिए हैं. जबकि आदित्यपुर विकास समिति की ओर से जरूरतमंदों के बीच 500-600 कंबल बांटे गये हैं.

पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि अब तक वार्ड 28, 29, 34 और 35 में 3000 से ज्यादा कंबल जरूरतमंदों में बांटे जा चुके हैं. समिति 5000 कंबल जरूरतमंदों के बीच बांटेगी. इस वर्ष कड़ाके की ठंड में नगर निगम की ओर से पार्षदों के माध्यम से बांटा गया कंबल ऊंट के मुंह में जीरा के बराबर है. समिति जन सहयोग से जरूरतमंदों तक यथासंभव कंबल पहुंचाने का प्रयास कर रही है.

ये थे मौजूद

कार्यक्रम को सफल बनाने में राज किशोर शर्मा, संजीव सिंह, मनोज कुमार, संजय शर्मा, आनंद कुमार, अखिलेश कुमार तिवारी, मनीष कुमार, सोनू कुमार, पुष्कर सिंह, विकास कुमार, संजय कुमार, सूरज कुमार, धर्मेंद्र प्रसाद, दिलीप अग्रवाल, मिथिलेश कुमार झा, राकेश कुमार आदि सक्रिय थे.

इसे भी पढ़ें- बिरसानगर में आर्मी के जवान ने कुएं में कूदकर दी जान

 

Advt

Related Articles

Back to top button