Crime NewsGiridihJharkhandNEWS

बेंगाबाद में 50 वर्षीय किसान की हत्या, पुलिस कर रही है जांच

मृतक की पत्नी ने देवर पर लगाया आरोप

Giridih: बेंगाबाद के केनदुआगढ़ा गांव में बुधवार की देर रात 50 वर्षिय किसान सुकर महतो की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप मृतक किसान की पत्नी ननकी देवी ने अपने देवर पर ही लगायी है. पत्नी के लगाए आरोप के आधार पर बेंगाबाद थाना की पुलिस ने देवर समेत कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

हालांकि, हत्या मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. लेकिन संदेह के आधार पर हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: देवघर : मोहनपुर के घोरमारा में संप्रदायिक तनाव, भारी पुलिस बल की तैनाती

परिजनों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

इधर, देर रात हुए घटना के बाद दूसरे दिन गुरुवार की सुबह परिजनों ने मृतक के शव को  घटनास्थल से उठाने से इंकार करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और खोजी कुत्तों के जरिये मामले का खुलासा करने का मांग की है.

इसे भी पढ़ें: थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों की जीवन रेखा बना डे-केयर सेंटर, पड़ोसी राज्यों के बच्चों के लिए भी वरदान

खेत में मिला सुकरा का शव

जानकारी के मुताबिक मृतक सुकर महतो बुधवार की दोपहर साईकल से खेत गया हुआ था, लेकिन देर शाम तक जब सुकर महतो घर वापस नहीं लौटा तो परिजन सुकर को खोजने निकले. इसी दौरान परिजन जब केनदुआगढ़ा गांव के जंगल के समीप पहुंचे तो देखा कि मृतक के खेत के समीप रास्ते में उसका साईकल गिरा पड़ा है और कुछ दूर पर ही उसका शव भी पड़ा हुआ है. हत्या के कारणों का खुलासा तो स्पष्ट नहीं हो पाया था.

इसे भी पढ़ें: सदन में मुख्य विपक्षी पार्टी के विधायक ने बांधे मोदी-योगी की तारीफों के पुल

 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: