न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

हथियार के बल पर जबरन शादी करने पहुंचा युवक, विरोध करने पर पड़ोसी को मारी गोली

876

Ranchi : नामकुम थाना क्षेत्र के गिरजा कोचा में जबरन हथियार के बल पर युवती से शादी करने की कोशिश की गयी. जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो दिलीप सुरीन नाम के युवक को गोली मार दी गयी. घटना गुरुवार देर रात की है. हथियार के बल पर आर्यन कच्छप नाम का युवक शादी करने पहुंचा था.

eidbanner

क्या है मामला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात आर्यन कच्छप नाम का युवक हथियार के बल पर युवती को अगवा कर शादी करने के इरादे से आया था. जबर्दस्‍ती किये जाने पर युवती ने शोर मचाया. हल्ला सुनकर आस पड़ोस के लोग घरों से बाहर आ गए और युवक का विरोध किया.

वहीं दिलीप सुरीन नाम के युवक ने किसी तरह से युवक को रोक लिया. यह देख आर्यन ने पिस्टल निकाली और दिलीप को गोली मार दी. गोली दिलीप के पेट में लगी. गोली लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

Related Posts

ट्विंकल शर्मा कांड : धनबाद में कैंडल मार्च निकाला गया, आरोपी को कठोर सजा देने की मांग

बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ हुए आपराधिक यौनाचार के विरोध में रविवार की देर शाम कैंडल मार्च का कार्यक्रम रखा गया.

इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी युवक आर्यन भागने में सफल रहा. घायल दिलीप को रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. दिलीप एक कबाड़ी दुकान में काम करता है और गिरजा कोचा में किराए के घर में रहता है.

आरोपी युवक का बाइक जब्त

घटना के बाद आर्यन भागने में सफल रहा. लेकिन जाते-जाते उसने अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ दी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटना के बारे में बात करते हुए डीएसपी सदर रांची दीपक कुमार पांडे ने कहा कि नामकुम पुलिस अपराधी की तलाश में छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस के कब्जे में होगा.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: