Corona_UpdatesLead NewsNational

फेसबुक पर लिखा-“हो सकता है कि यह आखिरी गुड मॉर्निंग हो. “

New Delhi: देशभर में कोरोना की स्थिति चिंताजनक है. कोरोनावायरस के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं. कोरोना के चलते कई डॉक्टर्स भी अपनी जान गवां चुके हैं. हाल ही में मुंबई की एक डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा का इमोशनल पोस्ट लिखने के 36 घंटे बाद कोविड-19 की वजह से दम तोड़ दिया. सेवरी टीबी अस्पताल की 51 वर्षीय चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. मनीषा जाधव की सोमवार को देर रात कोविड -19 से मौत हो गई. सबसे दु:खद बात यह है कि फेसबुक पर विदाई का पोस्ट करने के 36 घंटे बाद ही उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

इसे भी पढ़ेःकोरोना काल में भी व्यवस्था है बदहाल, मरीज हो रहे परेशान

advt

रविवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था, “हो सकता है कि यह आखिरी गुड मॉर्निंग हो. मैं शायद आपको अब यहां इस प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल सकूं. सब ध्यान रखें. शरीर मर गया है. आत्मा नहीं. आत्मा अमर है.”बता दें कि वह टीबी के ईलाज की स्पेशलिस्ट थीं और सेवरी टीबी अस्पताल में नौकरी करती थीं.

देश में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड

बता दें कि देशभर में 21 अप्रैल 2021 को आए कोरोनावायरस संक्रमण के नए मामलों ने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में भारत में पहली बार संक्रमण के लगभग 3 लाख मामले सामने आए हैं, वहीं देश में एक दिन में होने वाली मौतों का रिकॉर्ड भी टूट गया है.

इसे भी पढ़ेःRanchi में बंद घर का ताला तोड़कर नकद सहित साढ़े तीन लाख के जेवरात ले उड़े चोर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: