Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi में बंद घर का ताला तोड़कर नकद सहित साढ़े तीन लाख के जेवरात ले उड़े चोर

घर का ताला तोड़कर नकद सहित साढे तीन लाख के जेवरात ले उड़े चोर

Ranchi : रांची के रातू इलाके में बेखौफ चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर गहने और नकद चुरा लिया. करीब दो लाख के गहने और नकद डेढ़ लाख रुपये चोरी कर ली गई. इसे लेकर रातू थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर रातू इलाके के गोविंद नगर में रहने वाले रामानुज गुप्ता ने दर्ज कराई है.

उन्होंने बताया कि वह बीते 20 अप्रैल की सुबह करीब 8:00 बजे अपने सिल्ली स्थित पैतृक आवास नवमी पूजा के लिए गए हुए थे. इस बीच बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर सूचना दी कि उनके घर का मेन गेट का ताला और घर का सभी ताला टूटा हुआ है. सूचना मिलने के बाद वह सिल्ली से वापस रातू लौट आए तो देखा घर के सभी दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. अलमीरा का लॉकर तोड़कर उसमें रखे सोने के जेवरात और डेढ़ लाख रूपये नकद गायब थे.

advt

घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. हालांकि चोरों का सुराग नहीं मिल पाया है.

सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिस

चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान में जुट गई है. मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है. पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया है कि इन दिनों इलाके में लगातार चोर सक्रिय हैं. पुलिस की गश्ती बढ़ाने की मांग भी की गई है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: