JamshedpurJharkhand

Jamshedpur Weather Forecast: सूरज का पारा सातवें आसमान पर, अभी नहीं मिलेगी तन झुलसाने वाली गर्मी से न‍िजात, जानें पूर्वानुमान

Jamshedpur: अभी आपको तन झुलसाने वाली गर्मी से राहत नहीं मि‍लनेवाली है. अगर आप झारखंड के कोल्‍हान में रहते हैं तो कल यानी शुक्रवार को सूरज का पारा सातवें आसमान पर होगा. ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है. मौसम पूर्वानुमान में बताया गया है क‍ि शुक्रवार 15 अप्रैल को पूर्वी स‍िंहभूम, पश्‍च‍िमी स‍िंहभूम और सरायकेला – खरसावां ज‍िले में अध‍िकतम तापमान 43-44 डिग्री रहेगा. हालांक‍ि, शुक्रवार के बाद मौसम का म‍िजाज कुछ बदलेगा. 17 एवं 18 अप्रैल को सरायकेला-खरसावां एवं पूर्वी स‍िंहभूम में हल्‍की बार‍िश हो सकती है.
रांची स्‍थि‍त मौसम व‍िज्ञान केंद्र से मि‍ली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मध्य और दक्षिणी हिस्से में साइक्लोनिक सरकुलेशन बन रहा है. इसका असर झारखंड के कुछ हिस्से में भी हो सकता है. संथाल परगना और उत्तरी छोटानागपुर के कुछ हिस्सों में 16 अप्रैल से आकाश में बादल छाए रह सकते हैं और हल्की बारिश भी हो सकती है. वैसे भी झारखंड में मौसम शुष्क रहा है. इस वजह से कई जिलों का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Breaking:  परसूडीह थाना इलाके से दुखद खबर, गदड़ा के तालाब में नहाने गए नाबालिग की डूबने से मौत

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button