National

सुशांत सुसाइड केसः बहन की पीएम से अपील, तुंरत पूरे मामले की हो जांच

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना नया मोड़ आ रहा है, नये खुलासे हो रहे हैं. शुक्रवार को एक वीडियो मैसेज के जरिये जहां रिया चक्रवर्ती ने न्याय की मांग की, वहीं अब सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री से अफील की है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम से न्याय की अपील करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: फिर टूटा संक्रमण का रिकॉर्ड, एक दिन में 57 हजार से अधिक नये केस

#JusticeForSushant

सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार न्याय की अपील कर रही उनकी बहन श्वेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर एक पोस्ट डाला है. और न्याय की अपील की है.

advt

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.

adv

इसके साथ ही श्वेता ने आगे लिखा-डियर सर, मेरा दिल करहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है. मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान दिया जाए कि सबकुछ सही तरीके से हो, और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, न्याय की उम्मीद में.

इसे भी पढ़ेंःमृतक ASI के Corona पॉजिटिव पाये जाने के बाद कई पुलिसकर्मियों पर मंडरा रहा वायरस का खतरा

40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच तेज हो गयी है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में जहां 40 से अधिक लोगों से पूछताछ की है. वहीं सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से जांच कर रही है. वहीं रिया ने इस केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील करते हुए एक याचिका सुप्रीम कोर्ट में डाली है.

इसे भी पढ़ेंःपंजाब: जहरीली शराब पीने से तीन दिनों में 38 लोगों की मौत, आठ गिरफ्तार

advt
Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button