न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची में अवैध तत्काल टिकटिंग के खिलाफ आरपीएफ और सीआईबी की टीम ने की छापामारी

166

Ranchi : रेलवे बोर्ड के आदेश के बाद रांची में अवैध तत्काल टिकटिंग खिलाफ आरपीएफ और सीआईबी की टीम ने शहर भर में रेलवे द्वारा आवंटित पीआरएस काउंटरों पर एक साथ छापामारी की. इस दौरान टीम में रांची, नामकुम और हटिया इलाके में पीआरएस काउंटरों की जांच की गयी और काउंटर में मौजूद कंप्यूटर व अन्य दस्तावेज को जब्त कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें- JPSC मुख्य परीक्षा पर संशय, परीक्षा हुई तो 2 लाख 7 हजार 804 कॉपियां चेक में लगेगा कितना वक्त !

hosp3

तीन लोगों को लिया हिरासत में

छापामारी कर रही सीआईबी की टीम ने रांची और नामकुम में छापामारी करने के बाद वहां कोई शिकायत नहीं मिलने पर लोगों को छोड़ दिया. वहीं, आरपीएफ हटिया ने धुर्वा के शर्मा मोड़ में एक दुकान में छापामारी कर वहां से कंप्यूटर व अन्य सामान जब्त कर तीन लोगों को हिरासत में लिया. खबर लिखे जाने तक आरपीएफ तीनों से पूछताछ कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- पुलिस स्मरणोत्सव : झारखंड के सात शहीद जवानों को याद किया गया

त्योहार के दिनों में टिकट की कालाबाजारी की मिली थी सूचना

बता दें कि दुर्गा पूजा, दिवाली और छठ पूजा में देश भर से लोगों का आना-जाना शुरू हो जाता है. रांची से भी काफी संख्या में लोग आना-जाना करते हैं. इस दौरान तत्काल और सामान्य टिकटों की भरपूर कालाबाजारी होने की सूचनाएं मिलती हैं. त्योहार के सीजन में पीआरएस काउंटर के सदस्य ऊंचे दामों पर तत्काल टिकट और सामान्य टिकट बेचते हैं, जिसकी सूचना मिलने पर आरपीएफ और सीआईबी की टीम ने छापामारी की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: