Fashion/Film/T.V

निक जल्‍द बनना चाहते हैं पापा, प्रियंका भी एक्‍साइटेड

NW Desk: अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी के बाद अब पापा बनना चाहते हैं. निक की हाल में ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ हुई है. निक जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं. इसके लिए वह ज्‍यादा इंतज़ार नहीं करना चाहते. इतना ही नहीं प्रियंका भी बच्चों को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने पहले कहा था कि उन्हें ‘बेबी फीवर’ है वो अपनी दोस्त मेघन मर्केल की प्रेग्नेंस से काफी उत्साहित हैं. तो क्या जल्दी ही ये कपल हमें गुड न्यूज सुनाने वाला है.

असल में निक जल्दी ही फैमिली प्लानिंग के मूड में है. ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही. अपनी ग्रैंड शादी के बाद दोनों ने ईशा अंबानी की शादी के कार्यक्रमों फिर शादी में शिरकत की. लेकिन, इसके तुरंत बाद ही निक अमेरिका के लिए निकल गये. जिससे प्रियंका थोड़ी दुखी हो गयी. उनकी तस्‍वीरें भी सामने आई थी, जिसमें वह काफी उदास दिखायी दे रही हैं. वहीं निक जोनस का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो प्रियंका चोपड़ा के साथ फैमिली प्लानिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं.

निक ने कहा, ‘मैं बिल्कुल किसी दिन पिता बनना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह एक असली सपना है, मुझे लगता है कि मुझे बहुत तेज़ी से आगे बढ़ना है. आप इसे दो तरीकों से देख सकते हैं, आप कह सकते हैं कि यह सही नहीं था या आप कह सकते हैं कि इसने मुझे शुरुआती उम्र में कुछ सही मायने में सीखाया. मैंने बहुत कम उम्र में बहुत ज़िंदगी देखी है. मुझे आशा है कि मैं इसे किसी दिन अपने बच्चों के साथ शेयर करुंगा.’ इससे पहले भी निक ने कहा था कि उसे किसी भी समय अपनी भतीजी को चचेरा भाई-बहन देने की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button