न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2जी घोटाले के आरोपी को दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, 40 हजार पौधे लगाओ और…

दिल्ली हाईकोर्ट ने 2जी घोटाले के आरोपी शाहीद बलवा सहित अन्य को 40 हजार पौधे लगाने और मानसून तक उनकी सुरक्षा करने का आदेश दिया है

20

NewDelhi : दिल्ली हाईकोर्ट ने 2जी घोटाले के आरोपी शाहीद बलवा सहित अन्य को 40 हजार पौधे लगाने और मानसून तक उनकी सुरक्षा करने का आदेश दिया है. दिल्ली हाईकोर्ट के जज द्वारा 2जी घोटोले के आरोपी को ऐसा अनोखा आदेश दिया जाना चर्चा का विषय है.  बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट के जज नजमी वजीरी ने अपने अनोखे आदेश के जरीए पर्वतीय क्षेत्रों में घटते वनक्षेत्र पर चिंता जताई है. इसी के तहत उन्होंने 2जी घोटाले के आरोपी शाहीद बलवा सहित अन्य आरोपियों को 40 हजार पौधे लगा कर उनकी सुरक्षा करने को कहा है. इसी क्र ममें दिल्ली उच्च न्यायालय ने दो व्यक्तियों और तीन कंपनियों को टू जी मामले में उन्हें आरोपमुक्त किये जाने के खिलाफ ईडी की याचिका पर जवाब देने के लिए समय मांगे जाने पर प्रत्येक को तीन-तीन हजार पौधे लगाने का आदेश बुधवार छह फरवरी को दिया.

वन विभाग के अधिकारी से 15 फरवरी को मुलाकात करें

खबरों के अनुसार न्यायमूर्ति नजमी वजीरी ने स्वान टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर शाहिद बलवा, कुसेगांव फ्रूट्स एडं वेजीटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक राजीव अग्रवाल तथा कंपनियों- डायनमिक रिएलिटी, डीबी रिएलिटी लिमिटेड तथा निहार कन्स्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड को जवाब देने के लिए एक अंतिम अवसर दिया है. अदालत ने इन्हें दक्षिण दिल्ली क्षेत्र में पौधे लगाने के लिए संबंधित वन विभाग के अधिकारी से 15 फरवरी को मुलाकात करने को कहा.

hosp1

बता दें कि निचली अदालत ने धनशोधन मामले में पूर्व टेलीकॉम मंत्री ए राजा तथा द्रमुक सांसद कनिमोझी सहित दो व्यक्तियों तथा तीन कंपनियों को आरोपमुक्त कर दिया था. इस मामले में अगली सुनवाई 26 मार्च को की जायेगी.

इसे भी पढ़े :   चिटफंट घोटालाः 9 फरवरी को पुलिस कमीश्नर से पूछताछ, TMC के पूर्व सांसद कुणाल घोष को भी समन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: