Crime NewsJharkhandRanchi

प्रेमी संग थाना पहुंची ‘लापता’ लड़की, थानेदार ने ऐसे किया ‘ड्रामा’ का The End

Ranchi: राजधानी रांची के चुटिया थाने में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत सोमवार को की थी. जब युवती को पता चला कि उसकी लापता होने की शिकायत थाना में दर्ज करायी है तो वह प्रेमी संग थाना पहुंच गयी.

लड़की ने थाना में बताया कि वह बालिग है और उसने लड़के से आपसी सहमति से मन्दिर में शादी कर ली है. कोर्ट में भी शादी की प्रक्रिया जारी है. हमें किसी ने नहीं भगाया है.

लड़की के परिजनों ने लड़के के ऊपर आरोप लगाया है कि उसने धोखे से बेटी को भगा लिया है. लड़का दूसरी  जाति का है इसकी जानकारी लड़की को नहीं दी गयी थी.

इसे भी पढ़ें – पूर्व विधायक सुखदेव भगत को हत्या की धमकी, मांगी 40 लाख की लेवी

मामले में लड़के के माता-पिता भी थाना पहुंचे और पुलिस को बताया कि उसके लड़के ने बिना बताए शादी की है.

थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रवि ठाकुर ने दोनों के परिजनों को समझाया कि लड़का-लड़की बालिग हैं और दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. अब दोनों परिवार भी आपस में सहमत होकर लकड़ा-लड़की को आशीर्वाद दें.

थनेदार की बात सुनकर लड़की पक्ष राजी हो गया लेकिन लड़के के माता-पिता अड़े रहे. थाना प्रभारी के काफी समझाने के बाद दोनों पक्ष राजी हुए.

लड़का सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और अपर बाजार में प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि लड़की चुटिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है. दोनों में कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इसे भी पढ़ें – पलामू: स्टोन माइंस में पोकलेन जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Advt

Related Articles

Back to top button