Education & CareerJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

JPSC : उम्मीदवारों से आयोग ने कहा- 24 घंटे के अंदर जारी होगा कट ऑफ मार्क्स

Ranchi : जेपीएससी परीक्षा में हुई कथित गड़बड़ी के खिलाफ प्रदशर्न कर रहे उम्मीदवार जेपीएससी चेयरमैन से मिलने पहुंचे हैं. जेपीएससी ने गड़बड़ियों को देखने के लिए उम्मीदवारों से 4 दिन का समय मांगा है. साथ ही आयोग ने कहा है कि वह 24 घण्टे के अंदर कट ऑफ मार्क्स जारी कर देगा.

रांची में प्रदर्शन कर रहे जेपीएससी छात्रों पर लाठीचार्ज, कई छात्र घायल

इससे पहले मंगलवार को जेपीएससी कार्यालय का घेराव करने के लिए मोरहाबादी मैदान से निकले छात्रों पर पुलिस ने जम कर लाठीचार्ज किया. मोरहाबादी मैदान में सुबह से विभिन्न जिलों से जुटे सैकड़ों अभ्यर्थियों ने परीक्षा के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाया है. प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में विधायक नवीन जयसवाल, भानु प्रताप शाही व लंबोदर महतो पहुंचे थे. छात्रों का कहना है कि इन तीनों की उपस्थिति में लाठीचार्ज किया गया. कुछ छात्रों के घायल होने की सूचना है, लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने छात्र घायल हुए हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : चारा घोटाला : पटना में सीबीआई की विशेष अदालत पहुंचे लालू प्रसाद, कोर्ट में पेशी से मांगी छूट 

लाठीचार्ज से पूर्व प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने दो बार खदेड़ा, लेकिन वे वापस जेपीएससी मुख्यालय का रुख करते रहे. प्रदर्शन के कारण मोरहाबादी मैदान से लेकर जेपीएसपी मुख्यालय तक लगभग दोपहर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही. लाठीचार्ज के बाद से छात्र काफी आक्रोशित हैं. वहीं विधायकों ने प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार तत्काल प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम रद्द करे. साथ ही लाठीचार्ज की घटना की न्यायिक जांच कराये.

इसे भी पढ़ें : 25 नवंबर को नहीं चलेगी पटना-बानसवाड़ि एक्सप्रेस, पूर्व मध्य रेल ने जारी किया आदेश

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: