JamshedpurJharkhand

#Jamshedpur: सीबीआइ ने 12 हजार रुपये घूस लेते हुए पीएफ कमिश्नर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Jamshedpur : साकची थाना क्षेत्र के आमबगान स्थित पीएफ ( भविष्य निधि) ऑफिस से शुक्रवार को सीबीआइ की टीम ने घूस लेते पीएफ कमिश्नर आयुक्त संदीप सीजर टोप्पो को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

Jharkhand Rai

जानकारी के अनुसार सीबीआइ की टीम ने शुक्रवार को पीएफ कमिश्नर संदीप सीजर टोप्पो उस समय गिरफ्तार किया जब वह जब एक व्यक्ति से काम कराने के लिए 12 हजार रुपये ले रहा था.

बताया जा रहा है कि सीजरटोप्पो जमशेदपुर में करीब तीन साल से पदस्थापित था. सीबीआइ की टीम क्षेत्रीय आयुक्त तुषारकांत मुखर्जी को गिरफ्तारी व आरोप की लिखित जानकारी देकर सीजर टोप्पो को रांची ले गयी.

टीम का नेतृत्व सीबीआइ, रांची के डीएसपी सतीशचंद्र झा कर रहे थे.

Samford

इसे भी पढ़ें : शहीद ग्राम आवास योजना : दो साल दो माह पूर्व अमित शाह ने किया था भूमि पूजन, एक ईंट भी नहीं जुड़ी

सुबह से ही नजर रख रही थी टीम

मिली जानकारी के अनुसार सीजर टोप्पो को गिरफ्तारी करने वाली सीबीआइ की टीम के दो सदस्य सुबह से ही पीएफ ऑफिस के आसपास चक्कर लगा रहे थे.

जब उनसे पूछा गया तो किसी कंपनी का नाम बताते हुए कहा कि वे कंपनी के काम से आये हैं. गिरफ्तारी के दौरान गवाही के लिए सीबीआइ के अधिकारियों ने बीएसएनएल के एक अधिकारी को साथ में रखा था.

फिलहाल सीबीआइ ने शिकायतकर्ता या रिश्वत देने वाले का नाम गोपनीय रखा है.

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur: जमशेदपुर में एसीबी ने सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता के घर की छापेमारी, 2.44 करोड़ रुपये बरामद, जमीन और फ्लैट के दस्तावेज भी मिले

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: