DumkaJharkhandMain SliderRanchi

हेमंत ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

  • उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी बसंत के नामांकन के लिए दुमका पहुंचे सीएम

Ranchi : दुमका विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए अपने छोटे भाई व जेएमएम प्रत्याशी बसंत सोरेन के नामांकन के अवसर पर दुमका पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे.

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान बहुत कम अवधि के लिए विधानसभा सत्र आहुत किया गया था. पूरे राज्य ने देखा कि बीजेपी के पास कितने मुद्दे थे. आज विपक्ष झारखंड में पूरी तरह से अपना वजूद खो चूका है. विपक्ष दिवालियापन की स्थिति में है. मुद्देविहिन विपक्ष को लेकर यह कहा जा सकता है कि खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे.

advt

इसे भी पढ़ें – हाइकोर्ट ने खारिज की हजारीबाग के सेंट जेवियर्स स्कूल से निष्कासित विद्यार्थियों की याचिका


हेमंत ने यह बयान उस सवाल को लेकर दिया है जिसमें प्रदेश बीजेपी हेमंत सरकार के 9 माह के शासन में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर हमला बोल रही है. हेमंत ने कहा कि उनके मुताबिक देश या राज्य के अंदर विपक्ष का स्थान काफी महत्वपूर्ण होता है. उनका सम्मान होना चाहिए.

वहीं दुमका उपचुनाव के ठीक पहले भाजपा नेताओं के बयानबाजी पर प्रतिक्रिया देते हुए हेमंत ने कहा कि हम उनके नस-नस व रग-रग से हम वाकिफ है. जैसे-जैसे वे गेंद फेकेंगे, हर गेंद में छक्का लगेगा.

दुमका प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस नेता सह मंत्री आलमगीर आलम भी उपस्थित थे. बता दें कि मुख्यमंत्री के छोटे भाई बंसत सोरेन ने सोमवार को अपना नामांकन भरा हैं.

इसे भी पढ़ें – हाथरस कांड : पीड़िता के परिजनों ने इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में अपनी बात रखी, अगली सुनवाई 2 नवंबर को

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: