न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फर्जी सीआइडी बन बेरोजगार युवकों से करते थे ठगी, दो गिरफ्तार

68

Dhanbad : पुटकी पुलिस ने फर्जी सीआइडी पुलिस बताकर लोगों से पैसे की ठगी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवक एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी का सदस्य बनाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से पैसे की ठगी करते थे. यह जानकारी ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में दी. उन्होंने ने बताया कि कैमूर (भभुआ) से एंटी क्राइम कंट्रोल कमेटी के राष्ट्रीय संस्थापक ने शिकायत की थी कि उनके बैनर का इस्तेमाल पुटकी प्रेमनगर के रहने वाले मुकेश कुमार और अन्य लोग कर रहे हैं. ये लोग कमेटी के पद से हटाए जाने के बाद भी लोगों से पैसे लेकर उन्हें कमेटी से जोड़ रहे हैं. इस शिकायत की जांच पुटकी थाना प्रभारी अलविनुश बाड़ा से करायी गयी थी. एक नवंबर को पुटकी बलिहारी स्टेट बैंक के पास जांच के क्रम में एक वाहन TUV300 पाया गया. वाहन के पास मुकेश पासवान और उसका सहयोगी पंकज पासवान पाए गए, दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें: पलामू: एसबीआई में फर्जीवाड़ा, खाते से 98 हजार की अवैध निकासी

अपराध खुफिया जासूस लिखी गाड़ी से घूमते थे आरोपी

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों युवकों के पास 1 लाख 32 हजार रुपये मिले. पुलिस ने जो गाड़ी बरामद की है उसमें पुलिस साइन के ऊपर अपराध, खुफिया जासूस लिखा हुआ था. वाहन में नंबर किसी भी जगह अंकित नहीं था. पुलिस ने गाड़ी से एक वॉकी टॉकी, एक सैमसंग मोबाइल, दो आइडी कार्ड, इसमें एक सीआइडी और दूसरा क्राइम,  इंटेलिजेंस और डिटेक्टिव लिखा मिला. गिरफ्तार मुकेश पासवान पर इससे पहले भी पुटकी थाना में मामला दर्ज है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: