National

Deputy CM #AjitPawar का  ट्वीट, #PMModi को थैंक्यू बोला, शरद पवार को अपना नेता बताया, कहा, NCP में हूं

Mumbai : महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच अजित पवार का एक ट्वीट  राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ  है. बता दें कि एनसीपी नेता अजित पवार ने शनिवार, 24 नवंबर को एक के बाद एक कई ट्वीट किये. इनमें  पीएम नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं को धन्यवाद दिया.

पवार ने अपने ट्वीट में लिखा माननीय प्रधानमंत्री जी हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी.  इस क्रम में उन्होंने कहा कि मैं एनसीपी में हूं और हमारे नेता शरद पवार हैं. साथ ही अजित ने नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और अमित शाह जैसे बड़े नेताओं को भी महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस सरकार गठन के बाद दी गयी बधाई के लिए धन्यवाद कहा.

इसे भी पढ़ें : #MahaPoliticalTwist  फ्लोर टेस्ट टला, SC  में कल फिर सुनवाई, सरकार और सीएम फडणवीस को नोटिस

 अजित पवार ने अपने ट्विटर में खुद को डिप्टी सीएम लिखा है

अजित पवार ने पीएम मोदी से ट्विटर पर कहा कि सरकार महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी.  पवार ने पीएम से वादा किया कि वह महाराष्ट्र में स्थिर सरकार देंगे.  जान लें कि अब तक एनसीपी एमएलए और पूर्व उपमुख्यमंत्री लिखने वाले अजित पवार ने अपने ट्विटर बायो में डिप्टी सीएम लिखा है.

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच डिप्टी CM अजित पवार ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा,  स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल समेत तमाम BJP नेताओं को धन्यवाद कहा है.

माना जा रहा है कि अजित पवार अब अपने चाचा शरद पवार के खेमे में नहीं लौटेंगे. कुछ समय पहले तक एनसीपी के कई नेता अजित पवार के दोबारा एनसीपी में वापस आने की उम्मीद लगाये बैठे थे.   महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनाने की कवायद को झटका देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. इसके बाद तीनों दलों ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया.

इसे भी पढ़ें :  #MaharashtraPolitics : भाजपा ने NCP विधायक दल के नेता पद से अजित पवार को हटाये जाने को अवैध करार दिया

Related Articles

Back to top button