JharkhandLead NewsRanchi

दीपक प्रकाश ने मल्लिकार्जुन खड़गे को दी नसीहत, कहा- बिगड़ी मानसिक स्थिति का कांके आकर कराएं इलाज

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान की भर्त्सना की. कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है. इसलिए एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मर्यादा भी भूल जा रहे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने से भी नहीं चूक रहे. कांग्रेस के डी एन ए में केवल परिवार की वंदना है. सत्ता के बाहर कांग्रेस मानसिक दिवालियापन की शिकार हो चुकी है. दीपक ने कहा कि केवल कर्नाटक ही नहीं बल्कि आनेवाले सभी चुनावों में कांग्रेस को अपनी पराजय साफ साफ दिखाई पड़ रही है. जब जब कांग्रेस को अपनी हार दिखाई पड़ती है, उसके नेता अमर्यादित टिप्पणी,आचरण करने लगते हैं. अच्छा होता कि कांग्रेस पार्टी अपनी हार को सहजता से स्वीकार करती. कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि मानसिक असंतुलन के शिकार अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे का इलाज कांके में कराएं ताकि वे अपने सामाजिक राजनीतिक दायित्वों का निर्वहन ठीक से कर सकें.

श्री प्रकाश ने कहा कि मोदीजी पर जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ज्यादा खिलेगा. प्रधानमंत्रीजी जनता के दिलों में समाए हैं. देश की जनता उन्हें बार-बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है.

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी अरविंद व्यास ने हाइकोर्ट में अपनी याचिका ली वापस

Related Articles

Back to top button