National

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी गंगाराम अस्पताल में भर्ती

विज्ञापन

New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह यहां रुटीन चेकअप के लिए आईं है. गुरुवार शाम को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुईं जहां उनकी सेहत की नियमित जांच की जाएगी.
अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर डी एस राणा की ओर से जारी बयान में बताया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को शाम करीब सात बजे नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल सोनिया गांधी की हालत स्थिर है.

इसे भी पढ़ेंःबिहार में बाढ़: 14 जिलों की 39 लाख से अधिक आबादी प्रभावित

advt

सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती होने से कुछ घंटे पहले सोनिया ने पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक भी की.

बता दें कि करीब छह महीने पहले भी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पेट दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती किया गया था. सोनिया गांधी पिछले कुछ वर्षों के दौरान कई बार अस्वस्थ हुईं हैं. उनके विदेश में उपचार कराने की खबरें भी आई थीं. पिछले साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद सोनिया को कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई.

इसे भी पढ़ेंःबिहार: एक दिन में Corona के 2 हजार से अधिक नये केस, संक्रमण के मामले बढ़कर 48 हजार के पार

adv

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close