Main SliderNational

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मानी

New Delhi. सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़ आ गया है. केन्द्र सरकार ने बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की मांग को स्वीकर कर लिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ कोर्ट ने भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की पूरी सच्चाई बाहर आनी चाहिए.

 

 

केंद्र के वकील तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार ने CBI जांच की सिफारिश की है. केंद्र ने इसे स्वीकार करने का फैसला लिया है. इसलिए, इस ट्रांसफर याचिका पर सुनवाई ज़रूरी नहीं है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ी दो जनहित याचिकाएं दायर की गईं थी. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर भी सुनवाई हो चुकी है, जिसमें रिया ने पटना में उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे को मुंबई में स्थानांतरित करने की मांग की थी.

अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट किया कर जानकारी दी कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेगी. उन्होंने लिखा- आभार हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह आ ही गया.

 

 

बिहार सरकार ने की थी सिफारिश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने ट्वीट कर कहा था- स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: