न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : सड़क हादसे में डीपीएस के छात्र की मौत, स्कूल से घर जाने का क्रम में हुआ हादसा

बोकारो से रांची जा रही बस ने कूचला.

3,423

Bokaro : डीपीएस स्कूल सेक्टर-4 से दोपहर में बांसगोड़ा स्थित घर जा रहे 12 वीं के छात्र आयुष भक्ता(17) को शांति बस (जेएच09पी-6525) ने नयामोड़ से आगे डाॅ केके दास के अस्पताल के पास मुख्य सड़क पर कूचल डाला. छात्र स्कूटी सहित सड़क के दूसरे ओर गिर गया. सड़क के पास गुजर रहे लोगों ने उसे बीजीएच भेज दिया. जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना स्थल
पर लगी भीड़ में मृत छात्र के पड़ोसी भी मौजूद थे. जिसने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी, जिसके बाद बीजीएच में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है. वहीं हादसे के बाद तुरंत घटना स्थल होकर गुजर रहे पिंक पेट्रोल को लोगों ने बस की जानकारी दी, जिसके बाद वहां से माराफारी और बालीडीह थाना को वायरलेस पर मैसेंज दिया गया और बस को माराफारी पुलिस ने रेलवे स्टेशन के सड़क पर बरामद कर बालीडीह पुलिस को सौप दिया.

घर का एकलौता पुत्र था आयुष

बासगोड़ा इलाके के प्रसिद्ध चिकित्सक डाॅ एके भक्ता का आयुष एकलौता पुत्र था. इस हादसे से उनका परिवार हिल गया है, दुर्गा पूजा में उनका पूरा परिवार गांव में आयोजित होने वाले दुर्गा पूजा समारोह में काफी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता था, इस हादसे से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि आस-पड़ोस के लोगों को भी बड़ा सदमा पहुंचा है. आयुष काफी मिलनसार लड़का था और मुहल्ले में उसकी पढ़ने की चर्चा हर लोग करते थे. आज जैसे ही उसके हादसे में घायल होने की सूचना मिली, न सिर्फ बांसगोड़ा बल्कि डाॅ भक्ता को जानने वाले लोगों की भीड़ उनके घर और अस्पताल पर लगी रही.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: