Lead NewsNationalTOP SLIDER

पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन

मामले में चार हिरासत में, वाराणसी के भेलूपुर थाने में पूछताछ

Varanasi : वाराणसी के जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की बिक्री का विज्ञापन शरारती तत्वों ने ऑनलाइन खरीद-बिक्री बेबसाइट ओएलएक्स पर डाल दिया. गुरुवार को यह विज्ञापन वायरल हो गया. फिर पुलिस हरकत में आई और शाम को विज्ञापन डिलीट कर दिया गया.

इधर, शुक्रवार को पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया. चारों से भेलूपुर थाने में पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में दिखायेंगे दम, ममता के गढ़ में करेंगे रैली और रोड शो

Catalyst IAS
SIP abacus

साढ़े सात करोड़ रखी थी कीमत

Sanjeevani
MDLM

ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ साढ़े सात करोड़ रुपये में इसकी बिक्री का विज्ञापन पोस्ट किया गया था। विक्रेता की जगह लक्ष्मीकांत ओझा नाम लिखा था.

विज्ञापन में यह भी लिखा था कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है. इसके साथ ही प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी लिखा गया है.

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि ओएलएक्स द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के आधार पर भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही मोबाइल नंबर की मदद से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के शिक्षकों को मिलेगी पहचान, 1.20 लाख शिक्षकों का पहली बार बनेगा पहचान पत्र

Related Articles

Back to top button