Corona_UpdatesNationalTOP SLIDER

पंजाब में स्कूल खुलते ही 2 स्कूलों के 20 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

Chandigarh : देश में भले ही कोरोना की दूसरी लहर थोड़ी थम सी गयी है, पर कई राज्यों में तीसरी लहर की आहट दिखने लगी है. पंजाब में स्कूल खुलते ही संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. लुधियाना के दो सरकारी स्कूलों में 20 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. 20 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

पंजाब में 2 अगस्त से सभी कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया गया था. इससे पहले साल के शुरू में प्री-प्राइमरी स्तर की कक्षाओं के लिए कुछ महीनों के लिए स्कूल खोले गये थे.

लुधियाना के डीसी वीके शर्मा ने बताया कि पंजाब में लुधियाना के 2 स्कूलों में 20 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. 20 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्कूल के अन्य छात्रों की भी जांच कराने की तैयारी की जा रही है. जो छात्र पॉजिटिव पाये गये हैं उनकी निगरानी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : उम्मीदवारों के आपराधिक केसों का ब्योरा नहीं किया सार्वजनिक, SC ने बीजेपी, कांग्रेस समेत 8 दलों पर ठोंका जुर्माना

पंजाब में कोविड-19 के 32 नये मामले

पंजाब में सोमवार को कोविड-19 के 32 नये मामले सामने आये हैं. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 5,99,514 हो गयी. जबकि 4 मरीजों की मौत गयी. इसके साथ ही महामारी से मरने वालों की संख्याम 16,320 पर पहुंच गयी.

इसे भी पढ़ें :स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी ने बार्सिलोना छोड़ने के बाद इस क्लब को किया जॉइन

Advt

Related Articles

Back to top button