Crime NewsJharkhand

चार बच्‍चों का बाप बना हैवान, दिव्‍यांग युवती को घर में अकेली पाकर किया दुष्‍कर्म

Chaibasa: यहां के जगन्नाथपुर थाना ( Jagannathpur Police Station ) क्षेत्र में एक दिव्‍यांग युवती के साथ दुष्‍कर्म ( Rape with a Girl ) करने का मामला सामने आया है. पलिस के अनुसार, आरोपी चार बच्‍चों का पिता है. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि यह यह घटना 30 मई को हुई थी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 जून की देर रात आरोपी को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय दिव्यांग लड़की घर में अकेली थी. तभी आरोपी गेरसो सिंकू घर में आया और लड़की को जबरन बुलाकर पास के खेत में ले गया. वहां ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया. जब वह बाहर से अपने घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने आसपास खेत में उसकी खोजबीन की तो एक खेत के टांड़ में पीड़िता को देखा. उस वक्त आरोपी भी वहां मौजूद था, परिजनों को देखते ही आरोपी मौके से भाग गया.

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद जगन्नाथपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले पीड़ित दिव्यांग युवती का मेडिकल चेकअप करवाया. वही एक जून की देर रात को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी गेरसो सिंकू को उसके घर से पकड़ कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया. बाद में उसे न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया गया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close