न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल विवाद के बीच मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी

822

Panji: राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को किनारे रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. राफेल विमान सौदा को लेकर देश के पूर्व रक्षा मंत्री और वर्तमान में गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर पर लगातार निशाना साध रहे राहुल ने उनसे भेंट की. कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम ऑफिस जाकर कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की. बता दें कि कैंसर की बीमारी से लड़ रहे पर्रिकर सक्रिय हैं और सरकारी कामकाज में हिस्सा ले रहे हैं. राहुल गांधी ने इस मुलाकात को निजी बताते हुए पर्रिकर के शीध्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की. हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, ये स्पष्ट नहीं हो पाया.

राहुल ने ट्वीट किया, ‘आज सुबह मैंने गोवा के सीएम से मुलाकात की और यह निजी भेंट थीं. मैंने उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद करता हूं’

hosp3

उल्लेखनीय है कि राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमलावर राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर भी कई बार निशाना साधा है. हाल ही में संसद की शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर जमकर हंगामा किया था. राहुल के आरोपों पर पर्रिकर भी पलटवार कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः कठौतिया कोल माइंस मामले में दायर एसएलपी स्वीकृत, जुलाई में होगी सुनवाई, आईएएस पूजा सिंघल समेत 13 हैं…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: