Crime NewsJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : परसुडीह थानेदार राम कुमार वर्मा को मिला रिवार्ड, 800 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ पति-पत्नी समेत तीन को किया था गिरफ्तार, अब सप्लायर को भी भेजा जेल

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर के परसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा को डीआईजी अजय लिंडा की ओर से रिवार्ड दिया गया है. यह रिवार्ड उन्हें बीते दिनों 800 पुड़िया ब्राउन शुगर (120 ग्राम) के साथ पति-पत्नी और एक महिला को गिरफ्तार करने के लिए दिया गया था. इधर, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्राउन शुगर सप्लायर टार्जन बबलू को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे कीताडीह के मस्जिद पट्टी खान गली से गिरफ्तार किया है. टार्जन बबलू ही इलाके में ब्राउन शुगर की सप्लाई करता था. इसके अलावा टार्जन बबलू सीतारामडेरा और सिदगोड़ा जैसे इलाकों में भी सप्लाई किया करता था. हालांकि, वह शाहरुख नामक युवक से ब्राउन शुगर की खरीददारी करता था जो वर्तमान में खड़गपुर में रह रहा है. पुलिस शाहरुख की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

परसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा

बता दे कि 24 अगस्त को पुलिस ने कीताडीह में छापेमारी कर 800 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ मो आबिद उसकी पत्नी रूही परवीन और जरीन खातून को गिरफ्तार किया था जिसकी कीमत दो लाख रुपए थी.

ये भी पढ़ें : अंकिता की घटना को लेकर राज्यपाल चिंतित, कहा- निर्देश के बावजूद नहीं दिख रहा सकारात्मक परिणाम

Related Articles

Back to top button