न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोयल को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, अंतरिम बजट पेश करेंगे

रेल मंत्री पीयूष गोयल को बुधवार को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. कहा गया है कि इस बार का अंतरिम बजट एक फरवरी को गोयल ही पेश करेंगे.

93

NewDelhi :  रेल मंत्री पीयूष गोयल को बुधवार को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. कहा गया है कि इस बार का अंतरिम बजट एक फरवरी को गोयल ही पेश करेंगे. राष्ट्रपति भवन की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री की सलाह पर राष्ट्रपति ने पीयूष गोयल को अस्थायी तौर पर वित्त और कॉर्पोरेट अफेयर्स मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.  दोनों मंत्रालय जेटली के पास थे.  इसके अलावा जेटली को उनके इलाज तक बिना पोर्टफोलियो वाला मंत्री बनाया गया है. स्वस्थ होने के बाद जेटली फिर से वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालेंगे. बता दें कि अरुण जेटली बीमार हैं और फिलहाल इलाज के लिए अमेरिका गये हुए हैं.

न्यू यॉर्क के एक अस्पताल में जेटली की सर्जरी हुई है

पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि मंगलवार को न्यू यॉर्क के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई है.  डॉक्टरों ने उन्हें कम से कम 2 हफ्तों तक आराम की सलाह दी है.  बता दें जेटली 13 जनवरी को अचानक अमेरिका के लिए रवाना हो गये थे;  सूत्रों के अनुसार वह सॉफ्ट टिश्यू कैंसर की जांच करा रहे हैं. इसके पहले भी एक बार जब उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, तब भी पीयूष गोयल को ही अस्थायी तौर पर वित्त मंत्रालय की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गयी थी.

hosp3

इसे भी पढ़ें :  चीन को पीछे छोड़ आगे निकल जायेगी भारतीय अर्थव्यवस्था :  रघुराम राजन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: