GarhwaJharkhandTop Story

गढ़वा : अन्नराज नावाडीह घाटी में अनियंत्रित होकर गिरी बस, छह की मौत, कई घायल

Garhwa : गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग के अन्नराज नावाडीह घाटी में एक बस अनियंत्रित होकर गिर गयी. बस छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से गढ़वा आ रही थी. इसी दौरान बस का नियंत्रन बिगड़ गया है और वह घाटी में जा गिरी. बस का नाम पॉपुलर है और घटना रात करीब 2.30 की है.

इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जबकि 10 से ज्यादा लोग अभी भी बस के नीचे दबे हुए हैं. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गयी है.

फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है और लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बस घाटी में गिरकर बीच में ही लटक गयी है.

बस में 40 यात्री थे सवार

बस में करीब 40 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि 18 यात्रियों को इलाज के लिए एंबुलेंस से गढ़वा सदर अस्पताल भेजा जा चुका है. जहां छह लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई की हालत नाजुक बनी हुई है.

10 से अधिक लोग अभी भी बस के नीचे दबे हुए हैं. दबे यात्रियों को निकालने के लिए क्रेन की सहायता ली जा रही है. दबे हुए यात्रियों में कई के मरने की आशंका है. बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को निकाला जा रहा है.

बस अनियंत्रित होने की वजह से हुआ हादसा

पॉपुलर नाम की बस 40 यात्रियों को लेकर अंबिकापुर से गढ़वा आ रही थी. बस की गति तेज थी जिसकी वजह से घाटी में चालक ने नियंत्रण खो दिया. बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी.

हादसे के वक्त लगभग सभी यात्री सो रहे थे. दुर्घटना के वक्त कई यात्री बस के दरवाजे और खिड़की से बाहर गिर गए और बस के नीचे जा दबे. वहीं कई पत्थर और पेड़ से टकराकर जख्मी हो गए.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close