JharkhandRanchi

रांची में नहीं थम रहा है नशे का कारोबार, डेहरी से 11 लाख के 55.65 ग्राम ब्राउन सुगर खेप लेकर पहुंचे एक महिला समेत तीन आरोपी रांची स्टेशन से गिरफ्तार

Ranchi: राजधानी रांची में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. रांची पुलिस कुछ पैडलर को पकड़ जरूर रही है. लेकिन सरगना तक नही पहुंच पा रही है. रांची में अधिकतर बिहार के सासाराम, डेहरी से खेप मंगवाया जाता है. रांची आरपीएफ की टीम ने ऑपरेशन नारकोस के तहत रेलवे स्टेशन से 1113000 रुपये के 55.65 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ एक महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है.

आरोपी रांची से बस पकड़कर डेहरी पहुंचता था और वहां से ब्राउन सुगर की खेप लेकर बस या ट्रेन से रांची पहुंचता था. यह कारोबार कई माह से चल रहा था. आरपीएफ को सूचना मिली थी की रेल परिसर में ब्राउन सुगर की खरीद फरोख्त हो सकती है. सूचना पर सहायक सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर टीम का गठन कर रेल परिसर में सघन जांच अभियान शुरू कर दिया गया.

जांच के दौरान गठित टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. आरोपी में बरियातू थाना क्षेत्र के टैगौर हिल के नजदीक रहने वाला विकास कुमार, सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरगंज रोड 2 के रहने वाले नीलेश कुमार सोनी ओर करमटोली की रहने वाली सोनाली खलखो का नाम शामिल है. आरोपी के पास से 55.65 ग्राम ब्राउन सुगर बरामद किया गया.

जिसका अनुमानित मूल्य ग्यारह लाख तेरह हजार आंकी गयी है. तस्करी में शामिल तीनों आरोपियों को जब्त सामग्री के साथ स्थानीय थाना चुटिया को सौंप दिया गया.

Related Articles

Back to top button