न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाराज विधायकों से मिले कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, कहा- न दें इस्तीफा

704
Bengaluru : कर्नाटक में राजभवन सियासी हलचल का केंद्र बन गया है. जेडीएस और कांग्रेस के 11 विधायकों ने इसत्तीफा दे दिया है.
जिसे लेकर कांग्रेस के नेता सिद्धारमैया और केसी वेणुगोपाल ने नाराज विधायकों से मुलाकात की. उन्होंने सौम्या रेड्डी और अंजलि निम्बालकर से कहा कि वो इस्तीफा न दें.
गौरतलब है कि कांग्रेस कर्नाटक के सियासी संकट से निपटने में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर भाजपा यहां सरकार बनाने के लिए तैयार दिख रही है.
इस्तीफे सौंपने के कुछ घंटे बाद सभी 11 बागी विधायक राजभवन पहुंचे और राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात की थी.
Related Posts

#NPR पर महाराष्ट्र में तकरार, उद्धव ठाकरे को कांग्रेस ने चेताया, मनमानी नहीं चलेगी…

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य में NPR अपडेट करने की कवायद शुरू कर रहे हैं. उसके गठबंधन सहयोगी कांग्रेस और एनसीपी इसके विरोध में हैं.

जान लें कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार पर खतरा ऐसे वक्त मंडरा रहा है जब मुख्यमंत्री एचडीकुमारस्वामी अमेरिका में हैं और कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कुंडु राव ब्रिटेन में हैं.

भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार

भाजपा नेता डीवी सदानंद गौड़ा ने साफ किया है अगर राज्यपाल सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं तो उनकी पार्टी इसके लिए तैयार है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में निर्णय लेने का हक राज्यपाल को है.  जहां तक संवैधानिक जनादेश का सवाल है, अगर राज्यपाल हमें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं.

हम राज्य की सबसे बड़ी पार्टी हैं. हमारे पास 105 का आंकड़ा है. सीएम चेहरे के सवाल पर गौड़ा ने साफ कहा कि ऐसी स्थिति बनती है तो निश्चित ही येदियुरप्पा सूबे के मुख्यमंत्री बनेंगे.

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड कप : रोहित और राहुल ने दिलाई भारत को शानदार जीत

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like