NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमो : लापता हुए दो लड़कों में एक का शव मिला,  इलाके में फैली सनसनी

जेएसएस कॉलेज के निकट खदान से बरामद हुआ शव 

497

Bokaro : जिले कर बेरमो थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग इलाके से लापता दो छात्रों में से एक का शव जेएसएस कॉलेज के निकट खदान से शनिवार को बरामद किया गया है. मृत छात्र की पहचान 17 वर्षीय अमन अंसारी के रूप में हुई है. अमन 16 अगस्त से लापता था. शव मिलने के बाद अमन के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक करगली बाजार का रहने वाला था. वहीं दूसरा छात्र 16 वर्षीय मुकेश भारती का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. घुटियाटांड कॉलोनी का रहने वाला मुकेश 15 अगस्त से लापता है. इस संबंध में परिजनों ने थाना में मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें- क्या सरकार नहीं चाहती कि बनें और धोनी? चार साल बीतने को हैं, फिर भी नहीं बन सकी खेल नीति

15 अगस्त को स्कूल से नहीं लौटा मुकेश

भरत सिंह पब्लिक स्कूल में 9वीं के लापता छात्र मुकेश के पिता किशोर कुमार भारती ने बताया कि 15 अगस्त को उनका बेटा स्कूल गया था, जिसके बाद से वो घर नहीं लौटा. देर रात तक उन्होंने खोजबीन की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला, तो बेरमो थाना में उसकी लापता होने की सूचना दी.

इसे भी पढ़ें- नौ जिले के पानी में घुल रहा जहर ! फ्लोराइड, आर्सेनिक व शीशा की मात्रा WHO के मानकों से ज्यादा

16 अगस्त से लापता था अमन

madhuranjan_add

खदान से बरामद मृत छात्र के पिता तमन्ना अंसारी ने बताया कि गुरूवार सुबह वो पास के गौशाला से दूध लेने गया था. उसके बाद से ही घर नहीं लौटा. इस संबंध में जब गौशाला जाकर पूछताछ कि तो उनलोगों ने बताया कि वो बर्तन रखकर बकरी के लिए पत्ता लेने चला गया था. परिजनों ने बताया कि शाम तीन बजे तक उसका मोबाइल ऑन था. इस दौरान कई बार फोन किया गया लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया. अमन दो भईयों में सबसे बड़ा था.

इसे भी पढ़ें- छह सालों से आदिम जनजाति की बुजुर्ग को नहीं मिल रही पेंशन, अब खाने के भी पड़े लाले

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: