Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : सरस्वती पूजा के दौरान बढ़े गुमशुदगी के मामले, दो युवतियों समेत तीन लापता

Jamshedpur :  इसे संयोग कहें या कुछ और. सरस्वती पूजा के मौके पर जमशेदपुर शहर में लापता होनेवालों की संख्या बढ़ी है. पूजा के दौरान दो युवती समेत एक युवक अपने घर से लापता है. इसमें एक युवक और एक युवती पूजा घूमने ही निकले थे. इन तीनों मामलों को लेकर संबंधित थाने में गुमशुदगी की लिखित सूचना दी गई है. एक मामला बर्मामाइंस थाना क्षेत्र का है. स्थानीय चूना भट्ठा निवासी ज्योतिष बेहरा का 27 वर्षीय पुत्र लोकनाथ बेहरा शनिवार की शाम सात बजे सरस्वती पूजा घूमने घर से निकला था. उसके बाद अब तक घर नहीं पहुंचा है. इस बीच उसके परिजनों ने रिश्तेदारों और लोकनाथ के दोस्तों के यहां उसकी काफी खोजबीन, फिर भी उसका कोई पता नहीं चला तो बर्मामाइंस थाना पहुंचे. पुलिस से उसकी खोजबीन में मदद की मांग की गई है. इसी तरह का एक मामला टेल्को थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर का है. शनिवार की शाम ही करीब छह बजे वहां की रहनेवाली विजय लक्ष्मी उर्फ गुड़िया सरस्वती पूजा घूमने के लिए घर से साड़ी पहनकर निकली थी. उसके बाद से वह घर नहीं लौटी. परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी है.

डीबीएमएस की दसवीं की छात्रा लापता
दूसरी ओर, बिष्टुपुर कान्ट्रैक्टर एरिया के रहनेवाले चिन्मय बरवारिया की 18 वर्षीय पुत्री रिया बरबारिया पिछले गुरुवार की शाम छह बजे से घर से लापता है. वह डीबीएमएस स्कूल की दसवीं की छात्रा है. रिया घर में कोई आवश्यक काम होने की बात कहकर घर से निकली थी. उसके बाद घर वापस नहीं पहुंची है. उसके परिजनों ने भी अपने स्तर से उसकी काफी खोजबीन की. जब रिया का कुछ पता नहीं चला तो बिष्टुपुर थाना पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगायी है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुरः लीगल पाइपर ने उठाया जमशेदपुर अधिसूिचत क्षेत्र समिति में भ्रष्टाचार का मुद्दा, डीसी से कार्रवाई की मांग

Related Articles

Back to top button