BokaroJharkhand

जैप जवान ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

Bokaro : जैप 4 के जवान बैच नंबर 160 रोशन भेंगरा ने अपने एक साथी जवान की बंदूक से खुद के पेट में गोली मार ली. जैप 4 स्थित शस्त्रागार में बुधवार देर रात रोशन ने गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की. जिसके बाद उसे बोकारो जेनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक रोशन अपने बेड पर सोया हुआ था. अचानक उठा और दूसरे बेड पर सोये साथी जवान राधेश्याम सिंह की बंदूक से अपने पेट में गोली मार ली. गोली पेट के आर-पार हो गयी. तत्काल अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासियों पर दिये बयान पर राहुल गांधी को चुनाव आयोग का नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब

खतरे से बाहर जवान

रोशन कि स्थिति के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि वह अब खतरे से बाहर है. वहीं मामले की जांच पुलिस के वरीय अधिकारी जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा कि रोशन जब सिमडेगा में पदस्थापित था उस दौरान उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इसकी वजह से उसे निलंबित कर दिया गया था. इसी साल निलंबन खत्म कर बोकारो जैप 4 में उसकी पोस्टिंग हुई थी.

इसे भी पढ़ेंःराहुल के नागरिकता विवाद पर बोले पीयूष- ये देश के साथ धोखा

वजह पता लगाने में लगी पुलिस

रोशन भेंगरा ने किस वजह से खुद को गोली मारी इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. फिलहाल पुसिस इस मामले के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है. वहीं दूसरी ओर यह बात भी सामने आ रही है कि जवान रोशन भेंगरा ड्यूटी नहीं मिलने से परेशान था और शराब के नशे में उसने यह कदम उठाया. लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है.

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close