Fashion/Film/T.VLead NewsNational

पंजाबी सिंगर मीका के खिलाफ KRK का ‘सुअर सॉन्ग’ यूट्यूब ने हटाया, 7 दिन चैनल ब्लॉक

यूट्यूब ने उनके सॉन्ग पर प्लेटफॉर्म की नियमों का उल्लंघन बताया

New Delhi : बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह और कमाल आर खान के बीच चला विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. हाल में कमाल आर खान ने मीका सिंह के ‘केआरके कुत्ता’ के जवाब में अपने यूट्यूब चैनल पर सॉन्ग लॉन्च किया था. लेकिन इस सॉन्ग का उन्हें और उनके यूट्यूब चैनल को खामियाजा भुगतना पड़ा है. यूट्यूब ने उनके सॉन्ग पर प्लेटफॉर्म की नियमों का उल्लंघन बताया है.

इसे भी पढ़ें : शादी को लेकर गलत जानकारी दे कर फंसी नुसरत जहां, संसद की सदस्यता भी पड़ सकती है खतरे में

advt

मिका और केआरके बीच ये है विवाद की वजह

यूट्यूब ने इस सॉन्ग में ‘हैरासमेंट और बुलिंग’ होने का आधार बताते हुए केआरके के इस गाने को प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. इतना ही नहीं यूट्यूब ने एक हफ्ते तक के लिए केआरके चैनल को ब्लॉक कर दिया है. केआरके का सॉन्ग सोमवार को यूट्यूब पर लॉन्च हुआ था. सॉन्ग का टाइटल ‘सुअर’ था. दोनों के बीच उस वक्त विवाद शुरू हुआ जब सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का आरोप लगाया. इसमें मीका ने सलमान खान का पक्ष लिया था.

इसे भी पढ़ें :कोरोना की तीसरी लहर को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को दी ये सलाह

केआरके ने यूट्यूब पर लगाए पक्षपात के आरोप

यूट्यूब की इस कार्रवाई पर केआरके ने आपत्ति जताई है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. केआरके ने सोमवार को ट्वीट किया, “अब यह साबित करने के लिए मेरे पास सभी सबूत हैं कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं. सैकड़ों लोगों ने अपने वीडियो में मेरे फोटो और वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया है लेकिन आपने कभी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की.

इसे भी पढ़ें :ई-कॉमर्स के नए नियमों के बाद अब ग्राहकों को Flash Sale के नाम पर नहीं मिलेगा धोखा

एक हफ्ते तक नहीं डाल सकेंगे नया कंटेंट

केआरके ने आगे लिखा, “इसका मतलब है कि आप सीधे मुझे परेशान करने में उनकी मदद करते हैं.” उन्होंने यूट्यूब से आए मेल का एक स्क्रीनशॉट भी इस ट्वीट में शामिल किया है, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है कि उनके चैनल के कंटेंट को एक हफ्ते तक अपलोड करने से रोक दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : भारत के पास होगा देसी 5G, जानिये TATA ने किस कंपनी हाथ मिलाकर की बड़ी घोषणा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: