Crime NewsDeogharJharkhand

बिहार से आये युवकों ने की देवघर के होटल में तोड़फोड़

Deoghar: स्थानीय गीतांजलि इंटरनेशनल होटल में बिहार के बेगूसराय से आये आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर उपद्रव किया. इन युवकों ने देर रात शराब के नशे में होटल में तोड़फोड़ की, जिसके बाद होटल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस होटल पहुंची और हुड़दंग मचाने वाले युवकों को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ भी जोर जबरदस्ती किया, जिसके बाद नगर थाना से पुलिस की दूसरी टीम ने पहुंच कर उपद्रव मचा रहे युवकों को हिरासत में लेकर थाना लाया.

इसे भी पढ़ें : आदिवासी संगठनों का एलान, कुर्मी को एसटी दर्जा देने का प्रस्ताव केंद्र भेजा तो होगा जोरदार आंदोलन

ram janam hospital
Catalyst IAS

इस बाबत होटल के मैनेजर ने बताया कि बिहार के बेगुसराय से 9 युवक होटल में बुधवार की रात पहुंचे थे. इन युवकों ने रात में शराब पीकर उत्पात मचाया. युवकों ने होटल में तोड़फोड़ भी की. इसके बाद होटल प्रबंधन ने युवकों को ऐसा नहीं करने का अनुरोध किया. इसके बावजूद उनका उपद्रव जारी रहा.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसके बाद गुरुवार के दिन भी जब युवक शराब लेकर होटल पहुंचे तो मैनेजर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामले में शामिल युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले पूछताछ कर रही है, जबकि नगर थाना पुलिस मामले को लेकर होटल प्रबंधन की ओर लिखित शिकायत दिए जाने के बाद एफआइआर करने की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें : Good News : रांची विवि के अनुबंध पर नियुक्त असिस्टेंट प्रोफेसरों को जल्द मिलेगी सैलेरी

Related Articles

Back to top button