न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोबाइल फोन फटने से युवक जख्मी, रिम्स में हुआ भर्ती

178

Ranchi: मोबाइल फोन फटने से एक युवक पुनीत पांडे (25 वर्ष) बुरी तरह से जख्मी हो गया. पुनीत के शरीर के कमर से ऊपर का हिस्सा बुरी तरह जख्मी हो गया. हजारीबाग के रहनेवाले पुनीत पांडेय को शाम साढ़े छह बजे जख्मी हालत में आनन-फानन में रिम्स में भर्ती किया गया. रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में पुनीत का ईलाज चल रहा है. धमाका इतना तगड़ा था कि पुनीत के बदन के कपड़े जल और फट गये थे. पुनीत ने जो शर्ट पहन रखी थी, वह पुरी तरह से जल चुका था. इसके अलावा पुनीत का चेहरा समेत शरीर का काफी हिस्सा जला हुआ था.

इसे भी पढ़ें: ईडी ने एनोस एक्का की सभी संपत्ति की सील

चार्ज में लगा कर कर रहा था बात

मिली जानकारी के अनुसार पुनीत अपने घर की छत पर मोबाइल फोन को चार्ज में लगा कर ईयर फोन के माध्यम से बात कर रहा था. इसी दौरान मोबाइल फट गया और पुनीत जख्मी हो गया. मोबाइल फोन फटने से युवक का चेहरा, हाथ, पेट और छाती में ज्यादा नुकसान हुआ. रिम्स के चिकित्सक युवक का ईलाज कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: रांची से अगवा युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म मामले के सभी चार आरोपी 48 घंटे में गिरफ्तार

मोबाइल फोन को चार्ज में लगा कर बात करना खतरनाक

विशेषज्ञ कहते हैं कि मोबाइल फोन को चार्ज में लगा कर कभी बात नहीं करनी चाहिए. इसके अलावा लगातार फोन पर बात करने से बचना चाहिए. आज के युवा इन सब बातों को दरकिनार करते हुए मोबाइल फोन पर लगातार बात करते रहते हैं. चार्ज में लगा कर भी युवा घंटो बात करते रहते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: