BiharCrime News

पटना सिटी में पूजा पंडाल घूमने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

Patna City : राजधानी में दुर्गा पूजा पंडाल घूमने निकले युवक की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज इलाके का है. जहां देर रात करीब दो बजे अपराधियों ने युवक गोली मार दी और मौक से फरार हो गये. सूचना पर पहुंची घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें : National Corona Update: लगातार पांचवें दिन 20 हजार से कम संक्रमित, सक्रिय मरीजों की संख्या दो लाख के करीब

मृतक की पहचान 25 वर्षीय बबलू चौधरी के रूप में की गई है. बता दें कि जिस जगह पर बबलू की हत्या की गई है. वहां से कुछ ही दूरी पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गई है. बताया जा रहा है कि बबलू चौधरी जमीन का कारोबारी भी था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि जमीन विवाद को लेकर ही उसकी हत्या हुई होगी. फिलहाल इस हत्या के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है.

advt

इधर लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस हत्या के संबंध में जांच को लेकर तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं स्थानीय पुलिस ने वरीय अधिकारी का हवाला देकर कुछ भी कहने से मना कर दिया.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: