BiharCrime News

बगहा में युवक की गोली मारकर हत्या

Bagha: जिले में एक 23 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. युवक के सीना और सिर के पीछे जख्म का निशान मिला है. बताया जा रहा है कि रात्रि 7 बजे के करीब युवक घर से मीट खरीदने निकला था. उसके बाद से उससे मोबाइल पर बात नही हो पा रही थी. सुबह गांव के चौकीदार ने शव मिलने की सूचना दी. जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके कुछ घण्टों बाद पुलिस भी पहुंची. बगहा चौतरवा मुख्य मार्ग एन एच 727 से होकर गुजरने वाली तिरहुत मुख्य नहर के पास पिपरिया गांव से युवक का शव मिला है. युवक छोटकी पट्टी का रहने वाला है. जिसकी पहचान रामा साह के पुत्र सुजीत साह के रूप में हुई है.

परिजनों के मुताबिक सुजीत बीए सेकंड ईयर का छात्र था और बड़े भाई के साथ तेल का करोबार करता था. युवक के पिता और भाई ने बताया कि शाम 7 बजे वह घर से मीट खरीदने की बात कह कर निकला. जिसके बाद देर रात तक घर नही आया तो सभी परिजन परेशान हो गए और उसके मोबाइल पर कॉल करने लगे.

इसे भी पढ़ें:नवजोत सिद्धू को एक साल की सजा, 34 साल पुराने रोडरेज केस में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला बदला, बुजुर्ग की हो गयी थी मौत

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

सुबह तक फोन की घण्टी बज रही थी. लेकिन रिसीव नही हो रहा था. सुबह 6 बजे के करीब मोबाइल बन्द हो गया. तभी घटनास्थल वाले गांव के चौकीदार से पता चला कि नहर किनारे एक शव मिला है, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. उसके बाद परिजनों ने नगर थाना की पुलिस को सूचना दिया.

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

जिसके दो घण्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर खून के छींटे पड़े हुए थे. वहीँ मृतक के पास से 8000 रुपया भी पुलिस को मिला.

नगर थानाध्यक्ष ने आशंका जताई कि युवक को सुनसान जगह पर बुलाकर लाया गया है और गोली मारी गई है. उसके सीने और सर के पीछे गोली लगने का निशान है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम समेत अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:बाबूलाल मरांडी की सदस्यता मसले पर सरकार और न्यायाधिकरण पर भाजपा नाराज

Related Articles

Back to top button