GumlaLohardaga

आम आदमी पार्टी से जुड़े गुमला-लोहरदगा के कई युवा, मिली जिम्मेदारी

Ad
advt

Ranchi : आम आदमी पार्टी झारखंड प्रदेश के प्रदेश संयोजक डीएन सिंह की मौजूदगी में रविवार को रांची में गुमला और लोहरदगा जिले के युवा आम आदमी पार्टी से जुड़े. मौके पर प्रदेश संयोजक डीएन सिंह ने कहा कि झारखंड अपना 21 वां स्थापना दिवस मनाने जा रहा है लेकिन 21 साल में झारखंड के गरीब, किसान, मजदूर, छात्र, नौजवानों की तकदीर और तस्वीर नहीं बदली. सता और सरकार बदली लेकिन व्यवस्था नहीं बदली.
झामुमो के नेतृत्व में झारखंड सरकार दो साल पूरा करने जा रही है लेकिन आज तक स्थानीय नीति नहीं बनी. गरीबों को 100 यूनिट तक हर महीना बिजली मुफ्त देने का वादा फेल है. किसानों का कर्ज माफी आधा अधूरा लटका हुआ है.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : ऑर्थोपेडिक्स क्लब के दो दिवसीय सेजकॉन 2020 कॉन्फ्रेंस का समापन

advt

उप संयोजक प्रेम कुमार ने कहा कि झारखंड के शिक्षित बेरोज़गार पांच लाख रोजगार तलाश रहे हैं. अभी तक बेरोज़गारी भत्ता भी नहीं मिला. प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है. आम आदमी महंगाई से त्रस्त है. कार्यकारी सचिव डॉ अविनाश नारायण ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी और आम आदमी के संघर्ष को सड़क पर लाने का आह्वान किया.

मौके पर आम आदमी पार्टी गुमला जिला के प्रभारी अजय भगत , लोहरदगा जिला के प्रभारी प्रो सईद अख्तर , दिनेश उरांव, संत देव उरांव, ओम प्रकाश कुजूर, फादर प्रवीण मिंज, कैलाश उरांव, नीरज कुमार सिंह, राकेश बड़ाइक, बैजेन्ती देवी, अराधना देवी, भागवती देवी, सहित कई लोगों ने भाग लिया.

advt

इन्हें मिली जिम्मेदारी

कैलाश उरांव को गुमला जिला का जिला संयोजक, नीरज कुमार सिंह को गुमला जिला का जिला संगठन मंत्री, कृष्णा कुमार साहू को सिसई विधानसभा का अध्यक्ष, सूर्य सुगंध तिर्की को गुमला विधानसभा का अध्यक्ष, पुंकेश उरांव को बिसुनपुर विधानसभा अध्यक्ष , बैजन्ती देवी को गुमला जिला का महिला मोर्चा जिला संयोजक, अराधना देवी को जिला उपाध्यक्ष, भागवती देवी को जिला सह सचिव और दिनेश उरांव को लोहरदगा जिला का जिला संगठन मंत्री बनाया गया.

इसे भी पढ़ें :धनबाद : ऑर्थोपेडिक्स क्लब के दो दिवसीय सेजकॉन 2020 कॉन्फ्रेंस का समापन

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: