JharkhandLohardaga

लोहरदगा में युवक की हत्या, पुलिस अलर्ट

Lohardaga : लोहरदगा पावर गंज चौक निवासी मुजफ्फर जमील के पुत्र हमाद जमील उर्फ नील की हत्या के बाद माहौल गर्म हो गया है. शुक्रवार को हमाद जमील उर्फ नील का शव उसके घर के पास के कुएं से बरामद किया गया. प्रथम दृष्टया शव के हाथ बंधे हुए अवस्था में पाए गए. साथ ही उसका मोबाइल फोन भी हाथ में था. शव के साथ एक बोरी ईंट में भरी हुई बरामद होने की वजह से परिजन साफ तौर पर हत्या की घटना करार दे रहे हैं. इस मामले को लेकर सदर थाने में समुदाय विशेष के 5 युवकों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ें  – 26 किसान 26 अगस्त को 6 अधिकारियों के साथ 6 दिनों के दौरे पर जाएंगे इजरायल

शहर में तैनात किये गये पुलिस बल के जवान

पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए शहर के ज्यादातर स्थानों में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. एसपी प्रियदर्शी आलोक खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि मामले में पुलिस के अधिकारी खुलकर कुछ बोल नहीं रहे हैं. सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक शैलेश प्रसाद का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. हत्या की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई है. पुलिस अनुसंधान कर रही हैं. पुलिस जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेगी.

इसे भी पढ़ें  – बिरसा मुंडा के नाम पर फिर आ सकते हैं पीएम मोदी, पर बीमार है धरती आबा की जन्मभूमि

पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है

बताया जाता है कि हमीद जमाल उर्फ नील कल शाम से ही घर से लापता था. परिजनों द्वारा रात भर खोजबीन किए जाने के बावजूद हमीद का कोई पता नहीं चल रहा था. इसी बीच शुक्रवार को घर के समीप एक कुएं से हमीद का शव बरामद हुआ. जिसके बाद परिजनों और आसपास के लोग आक्रोशित हो गए. इस मामले में प्रेम प्रसंग का मामला भी सामने आ रहा है. घटना से आक्रोशित लोगों ने लड़की के घर में तोड़फोड़ भी की है. जिसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दिया है.

Related Articles

Back to top button