Crime NewsNational

अश्लील फिल्म बनाकर पोर्न वेबसाइट को 10 लाख में बेची, वेब सीरीज में काम का दिया था झांसा

विज्ञापन
Advertisement

Indore. मध्यप्रदेश के इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िता और 2 मॉडल के अनुसार, वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न बेवसाइट को लाखों में बेचा गया है. पीड़िता सहित दो मॉडल साइबर सेल के पास पहुंचीं और सारी जानकारी दीं.

पुलिस टीम आरोपियों को लेकर उस फार्म हाउस पहुंची जहां फिल्म शूट हुई थी. इंदौर के स्कीम 78 के एक मकान में भी फिल्म बनाने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस टीम मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

advt

इसे भी पढ़ें- Latehar: गिरफ्तार हुआ भाजपा नेता का हत्यारा, कोविड सेंटर से हुआ था फरार

 

10 लाख में बेची थी फिल्म
बताया जा रहा है कि फिल्म को बनाकर 10 लाख रुपए में बेचा गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इस तरह की कितनी फिल्में बनाकर बेच चुके हैं.

क्या है मामला
दरअसल, पुलिस के मुताबिक 25 जुलाई को 22 साल की एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वेब सीरीज और फिल्मों में काम दिलाने का प्रलोभन देकर उसकी अश्लील फिल्म बना ली गई है. युवती ने अपनी शिकायत में अंकित चावला और मिलिन्द्र डावर नाम के दो युवकों पर झांसा देकर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगाए थे.

युवती ने अपनी शिकायत बताया कि वो मॉडलिंग करती है आरोपी मिलेन्द्र डावर ने उसे वेब सीरीज और बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने का प्रलोभन दिया और एक डायरेक्टर से मिलाया.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: