BiharCrime News

सहरसा में भूमि विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने 25 को लिया हिरासत में, 3 पिस्टल बरामद

Saharsa : सहरसा जिले के उछाही नगर और बटराहा मोहल्ले में जमीन विवाद में युवक छोटू की हत्या के बाद पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 25 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. वहीं इनके पास से तीन पिस्टल भी बरामद किए गए हैं.

ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :कार्डधारकों को अक्टूबर से आवंटित नहीं किया गया राशन, अंत्योदय कार्डवालों के खाते से 2 किलो अनाज की हो रही कटौती

ये है घटनाक्रम

सोमवार को मोहल्ले के लोगों ने बताया कि रविवार शाम छोटू यादव की हत्या भवेश पासवान के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर हुई थी. छोटू के अलावा दो और युवक भी गोली से जख्मी हुए थे. इन दोनों को परिचित लोग वहां से लेकर इलाज के लिए भागे. जख्मी दोनों युवकों के भी बटराहा मोहल्ले के ही होने की बातें भी सामने आई है.

इसके बाद भीड़ छोटू यादव के शव को लेकरवहां से लेकर विवादित भूमि पर आई और तोड़फोड़ और आगजनी की. रात में छोटू के शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया गया.

इसके बाद पुलिस ने उछाही नगर और बटराहा मोहल्ले में छापेमारी कर 25 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :महाराष्ट्र के बाद झारखंड में भी ममता बनर्जी के तीसरे मोर्चे की राजनीति पर लगा ग्रहण

क्यों हुआ विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि भवेश पासवान अपने घर के बगल की खाली जमीन पर रविवार को बाउंड्री दे रहा था. इसी बीच बाउंड्रीवाल का विरोध कर रहे इसी मुहल्ले के बनारसी पासवान काफी संख्या में हसेरी को लाकर बाउंड़ीवाल को तोड़वा दिया.

इसके बाद हिंसक वारदात शुरू हो गयी. कुछ लोगों ने यह भी बताया कि हसेरी दोनों तरफ से मंगायी गयी थी. बाउंड्री वॉल तोड़ने के बाद दोनों पक्षों के बीच तानातानी के बाद गोलीबारी शुरू हुई. इसमें छोटू यादव की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :अखिलेश यादव की पार्टी के MLA प्रभु नारायण सिंह ने पकड़ा डिप्टी SP का गला, देखें वायरल Video

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button