Crime NewsDeogharJharkhand

एक करोड़ की फिरौती के लिए युवक की हत्या, 7 अगस्त से था लापता

Deoghar: एक करोड़ की फिरौती के लिए युवक की हत्या कर दी गयी. मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र स्थित सलोना तांड निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार
राहुल कुमार का शव मंगलवार सुबह जसीडीह थाना क्षेत्र के केमनकाठी गांव के समीप डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ मिला. राहुल कुमार बीआइटी मेसरा रांची में पढ़ाई करता था. बीते 7 अगस्त को घर से निकला था इसके बाद वापस नहीं लाैटा था. परिजन उसकी खोज में जुटे थे.

इसे भी पढ़ें- राजस्थान में कांग्रेस का संकट खत्मः डोंट लुक अवे मिस्टर गांधी

एक करोड़ की मांगी गयी थी फिरौती

राहुल कुमार के 7 अगस्त को घर से निकलने के बाद उसके अगले दिन 8 अगस्त को राहुल के पिता पप्पू चौधरी को फोन आया. फोन करने वाले ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की. फोन पर हत्या की धमकी भी दी गयी थी. इसके बाद राहुल के पिता पप्पू चौधरी ने नगर थाना में मामला दर्ज करवाया था. मामले दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी दौरान मंगलवार सुबह डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ राहुल कुमार का शव बरामद हुआ.

इसे भी पढ़ें- गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की गैंग के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, एक महीने में अमन साव समेत 16 अपराधी गिरफ्तार

गर्दन में बंधी थी रस्सी

राहुल कुमार की गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी. शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाये गये हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि राहुल की हत्या दो से तीन दिन पहले ही कर दी गयी है. इसके बाद आरोपियों ने उसके शव को नदी में बालू के अंदर गाड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- क्या कृषि क्षेत्र का नया बदलाव देश के किसानों को सिर्फ मजदूर व गुलाम बना देगा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: