BiharCrime News

कैमूर में तेजाब नहलाकर युवक की हत्या, मुंगेर में भी गोली मारकर एक युवक की ली जान

Munger/Kaimur: मुंगेर व कैमूर में रविवार को एक-एक युवक की हत्या कर दी गई. कैमूर में वीभत्स तरीके से युवक को तेजाब से नहला कर मौत के घाट उतार दिया गया. पूरी तरह से जला शव सड़क के किनारे पाया गया.

मुंगेर के नया रामनगर थाना अंतर्गत रामनगर मोर्चा मध्य विधालय के पास रविवार देर शाम घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने 22 वर्षीय युवक लालू तांती की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को चार गोली मारे जाने और घटना के तत्काल बाद मौके पर ही युवक की मौत होने की जानकारी दी.शुरूआती जांच में पुलिस ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व लालू के भाई राकी की भी गोली मारकर हत्या की गई थी. घटना को लेकर मृतक के भाई राजकुमार तांती ने आरोप लगाया कि शराब के अवैध कारोबार से जुड़े लोग अक्सर लालू सहित पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देते रहते थे, इसी दौरान देर रात जब लालू घर से दवा लेने आशिकपुर के लिए निकला था, तभी घर से एक किलोमीटर दूर मध्य विद्यालय नया रामनगर के समीप अज्ञात लोगों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने जल्दी ही हत्याकांड में शामिल आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब रहेगी.

वहीं कैमूर में NH 19 पर दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को देखने से प्रतीत होता है कि तेजाब से युवक की हत्या की गई है क्योंकि बरामद शव पूरी तरह से झुलसी हुई अवस्था में मिला है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:कांटाटोली बस स्टेंड में फायरिंग, अपराधी को किया पुलिस के हवाले

आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने शव की पहचान छुपाने के मकसद से उसे तेजाब से पूरी तरह से जला दिया है और इसके बाद कपड़ा में बांध कर उसे फेंक दिया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें:195 किमी लंबा होगा राजधानी का आउटर रिंग रोड, शहरी व औद्योगिक विकास को मिलेगी रफ्तार

Related Articles

Back to top button