BiharBihar Updates

जमुई में युवक का अपहरण,  परिजनों ने थाने में मामला कराया दर्ज

Jamui: जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा बाजार से कढ़ाई गांव के युवक संतोष का अपहरण हो गया है. वह एटीएम से पैसा निकालने खैरा बाजार गया था. शाम तक घऱ नहीं लौटने के बाद सतोष के परिजनों ने पुलिस के पास अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें: उदासीनता: झारखंड के 13 जिलों के डीडीसी ने एक बार भी मनरेगा योजना का नहीं किया निरीक्षण, निदेशक भी काट रहे कन्नी

advt

घटना के संदर्भ में यह बताया जा रहा है कि संतोष को उसके चाचा छोटे सिंह पैसा निकालने भेजे थे. शाम तक नहीं लौटने के बाद परिजनों ने फोन किया तो संतोष ने फोन नहीं उठाया. इसके कुछ देर बाद संतोष का मैसेज आया कि पुलिस लिखी चार पहिया वाहन पर सवार पांच की संख्या में लोगों ने उसे अगवा कर लिया है. उससे पैसा भी छीन लिया गया है और जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

 

रविवार की सुबह संतोष ने बताया कि अगवा करने वाले लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया है. अपहृत संतोष के चाचा छोटे सिंह ने बताया कि विगत पंचायत चुनाव में वह निर्वाचित मुखिया के पक्ष में प्रचार- प्रसार किया था. उस वक्त एक प्रत्याशी के समर्थकों ने हमको बुलाकर कहा था कि तुम्हारा भतीजा अच्छा नहीं कर रहा है. उसे समझा दो नहीं तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: