न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

जनवरी से शुरू होगा यूथ कांग्रेस का ‘आधी आबादी पूरा हक’ और ‘सोच से सोच की लड़ाई’ कार्यक्रम

44
  • 16 दिसंबर से यूथ कार्यकर्ता ‘युवा क्रांति यात्रा’ की भी करेंगे शुरुआत
  • प्रदेश युवा सचिव उज्जवल प्रकाश तिवारी और धीरेंद्र सिंह को मिली पदोन्नति, बने महासचिव
mi banner add

Ranchi : आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर यूथ कांग्रेस ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है. इसके लिए यूथ नेताओं ने जनवरी से राज्य के हर जिले में ‘आधी आबादी पूरा हक’ एवं ‘सोच से सोच की लड़ाई’ कार्यक्रम शुरू करने का एलान किया है, ताकि कांग्रेस पार्टी की पहुंच सभी लोगों तक हो सके. रविवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कमिटी की कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया. इस दौरान आगामी चुनावों में यूथ कांग्रेस की बेहतर भूमिका पर भी चर्चा की गयी. बैठक में प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव, झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी दीपक मिश्रा, मो. इमरान अली सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

बनायी गयी रणनीति पर अभी से काम करें कार्यकर्ता : कुमार गौरव

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि चुनाव को लेकर ज्यादा समय नहीं बचा है. पार्टी की जीत सुनिश्चित हो, इसके लिए जरूरी है कि यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता बनायी गयी रणनीति पर अभी से काम करें. इस दौरान यूथ संगठन की मजबूती और चुनाव में युवा कांग्रेस की बेहतर भूमिका को लेकर भी चर्चा की गयी. झारखंड युवा प्रभारी दीपक मिश्रा ने कहा कि यूथ कार्यकर्ताओं की भूमिका आगामी चुनाव में बेहद महत्वपूर्ण है. इसे देख सभी जिला अध्यक्षों को अपने-अपने जिले में जनवरी से ‘आधी आबादी पूरा हक’ एवं ‘सोच से सोच की लड़ाई’ कार्यक्रम करने का निर्देश दिया है. कार्यकर्ताओं का यह जिम्मा बनता है कि उन्हें जो भी कार्यक्रम दिया जाता है, उसे पूरी ईमानदारी से जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाये. उन्होंने कहा कि 16 दिसंबर से यूथ कार्यकर्ता ‘युवा क्रांति यात्रा’ की भी शुरुआत करेंगे, जो विभिन्न राज्यों से होते हुए अगले वर्ष 30 जनवरी को समाप्त होगी. कार्यक्रम में झारखंड के यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

नियुक्त किये गये कार्यक्रम समन्वयक

Related Posts

नवविवाहिता से गैंगरेप, हत्या की नीयत से पिटाई कर कुएं में धकेला

मुख्य आरोपी हीरवा टुडू है पीड़िता के पिता की हत्या का भी आरोपी, सहेली के धोखे का शिकार हुई युवती

बैठक में ‘आधी आबादी पूरा हक’ के लिए उपाध्यक्ष स्वेता सिंह को और ‘सोच से सोच की लड़ाई’ कार्यक्रम के लिए उपाध्यक्ष कुमार राजा एवं महासचिव परितोष सिंह को कार्यक्रम समन्वयक बनाया गया है. इसके साथ प्रदेश युवा सचिव उज्जवल प्रकाश तिवारी, धीरेंद्र सिंह को पार्टी मजबूती में बेहतर योगदान देने के एवज में पदोन्नति करते हुए महासचिव बनाया गया है. जिला अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव, विशाल तिर्की एवं संजीव रंजन को अपने जिला में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें- अब ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा तो देख लेगी तीसरी आंख, शहर के 16 चौराहों पर लगे हाई स्पीड कैमरे

इसे भी पढ़ें- भाजपा के सहयोग से कोलेबिरा उपचुनाव में भय और दहशत का माहौल बना रहे एनोस एक्का : डॉ अजय कुमार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: