Crime NewsGarhwaJharkhand

पत्नी के ‘चाल-चलन’ से दुखी युवक ने लगायी फांसी, सुसाइड नोट में ससुर को याद दिलाया ये वादा

Garhwa: गढ़वा जिले में शादी के कुछ माह बाद पत्नी से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव उसके घर के कमरे में फंदे से लटका बरामद किया गया है. युवक द्वारा सुसाइड नोट भी छोड़ा गया है, जिसमें आत्महत्या के पीछे पत्नी को जिम्मेवार ठहराया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

गढ़वा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बेलचंपा गांव में मंगलवार को लक्ष्मण कुमार चौधरी (25) नामक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी. युवक के शराब पीने की आदत की वजह से पत्नी से विवाद होता था. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अपनी पत्नी के चाल-चलन से परेशान था. उसने शादी के पहले ही ससुराल वालों को बता दिया था कि वो शराब पीता है. इसके बाद भी उसे डांटा-फटकारा जा रहा था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस ने धान खरीदी के लिए पैक्सों को अधिकृत करने की मांग की

इसी वर्ष जून में हुई थी शादी

लक्ष्मण कुमार चैधरी की शादी इसी साल जून में हुई थी. लक्ष्मण ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी पत्नी से नफरत करता हूं. मैं उसके चाल-चलन से परेशान हूं. पत्नी भी मुझसे नफरत करती है. सास-ससुर कहते हैं कि ससुराल आओगे तो मार देंगे.

मेरी बेटी जैसा चाहेगी, वैसा करेगी. उसपर दबाव मत डालो. मैं अपनी इज्जत के लिए मरता था. इसलिए मैं सबको छोड़कर जा रहा हूं. मेरे माता-पिता को कोई दुख नहीं होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : ITDC को 6 करोड़ रुपये का भुगतान कर राज्य सरकार ने खरीदे होटल अशोका के 51% शेयर

सुसाइड नोट कई बातों की दी है जानकारी

लक्ष्मण के सुसाइड नोट के अनुसार, हर समय ससुर बोलते थे कि मेरी बेटी को मत मारो. जबकि मैंने शादी से पहले बोल दिया था कि मैं शराब पीता हूं. पीने के बाद आपकी बेटी के साथ मारपीट कर दूंगा. तब आप लोग कुछ नहीं बोलिएगा. उस वक्त उन्होंने कहा कि हमें सब मंजूर है. तो फिर अब बुरा क्यों लग रहा है. मैं सब कुछ छोड़ चला दुनिया से.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : झरियागादी में ओवरब्रिज निर्माण की प्रक्रिया तेज, पीडब्लूडी ने किया स्थल निरीक्षण

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: